Dear girls❤️🍁
Apne pyar ko proof krne ke liye apni virginity loose mt krro isse tum apne parents ka trust tod deti ho💔🦋....
Dear Boys❤️🌻
Apne pyar ko proof krne ke liye apna wallet khaali mt krro bhut mehnt se kmakr dete h tumhare papa unhe uhhi waste mt krro❤️
Agar mai tumhare saare meme prr react krru toh inbox mai thank you mt bola krro chutiyo😒.....
Tum bhi mere memes prr react krr diya krro hisab barabar🤭❤️..!!!!
Being a girl is not easy🦋❤️
If she talk slow she is week...
If she fights for her rights she is bully...
If she bleeds she is impure....
If she doesn't she is infertile...
Don't comment on a girl ...
She is undergoing unbearable pain🍁❤️🦋🥀....!!!!!!!
Dear girls❤️🍁
Boys too have feelings & emotions ♥️🥀....
Don't play with their emotions!!!
They always tries to adjust for u sweetheart❤️!!!
Just once try to put ego aside & make them happy❤️🤗!!!!!!!
Yeh jo tum broken girls ko sympathy dekr unpr line mrte ho na toh mt kiya krro kyunki unke ex ka ek "I miss you babe☹️" wala msg tumhari puri line ko kaat dega🤭