Hey @sidharth_shukla 💕
Ye Meri Dil Ki Baatein 💞 Apke Dil Tak Pahuchane Ke Liye Ek Choti Si Koshish 💗
I'm Ur Biggest & Madly Fan Of U
U Can't Imagine How Much I ♥️ U
🙏Pls Ek Baar Dekh Lena Ye Pehli Baar Maine Vm Banayi ♥️
@sidharth_unity@RealVinduSingh
Ye bhikarin #ShehnaazGill islie relation me aane k lie h0rny Hui ghumti hai taaki iske kharche ladko ko loot kr nikal sake or #brahmkumari jaa bhokti hai ki "Hume ladko se kam q smjha jaata". Dogli to the core.
#ShehnaazGill & uske fans dono ko pata hai k sana without #SidharthShukla khatam hai. #sidnaaz ek fake love story hai @ishehnaaz_gill ki side se because real love story me MOVE ON naam ka word hi nahi hai & real love me physical needs ki jarurat nahi padti chahe koi bhi duniya ho
#ShehnaazGill isi vajah se people call you fakenaaz. tu in sab chizon ki kitni bhookhi hai woh humse jyada koi nahi janta. tune faridoon IV me bhi yahi bola tha k tere fans trend karte hai woh tuje pasand nahi but tu khud trending ko promote karti hai bhikhari gill
P.3 #ShehnaazGill 1.5 years se SM pe apne aapko #SidharthShukla ki widow bata rahi hai woh bhi #sidnaaz fans k liye but same time long time se raghav k sath living relation me bhi hai.log deaf,dumb & blind nahi
SHEHNAAZ GILL STOP PLAYING VICTIM CARD
STOP USING SIDHARTH SHUKLA
Yesterday I went to watch movie #KisiKaBhaiKisiKiJaan & I saw anyone who tortured me the most, it was #ShahnazGill 4-minute screen presence. Respect for Ananya Pandey and Arjun Kapoor increased after watching Shehnaaz performance.
🤦🏻♂️
Sorry Bhainsu😔🙏
5 min ka role bol bolke troll Kiya. Par Film mein tu 5min k liye bhi nai hai🤧😂
Group scene Mila k bhi 5min screentime nai banta tera🥴😆
Tere 0.5 shared dialogue bhi back se shoot kiye.
Teri Gandi acting dekh k scenes se hi nikaal dia😭🤣
#KisiKaBhaiKisiKiJaan
muje aise dogle log samaj nahi aate hai pata nahi kuch logo ko kaise samaj aate hai & log isko sidharth ki dost bolte hai bcs yeh apne matlab k liye sid ko use karte hai
shefali ka nalla bhi KBKJ me hai isiliye yeh bhi back to back apne IV me fakenaaz ki tarif karne lagi hai.
#ShehnaazGill fake I'd chalati hai stalk karne k liye & sidnaaz fans raghav ko kitna support karte hai woh janne k liye. jaise media ko dikhane k liye car me hi sid ka wallpaper dala tha thik waise is I'd se apni & SK ki pic dali matlab kya SK & 🐃 apna relation chupa rahe hai?
#ShehnaazGill dekh tera karma jis #SidharthShukla ko tune & SK ne milke movie k liye baar baar use kiya so movie hit ho & tuje sympathy mile aur tu uspe paise kamaye but dekh usne tera sath kabse chod diya hai ab woh kabhi tuje sath nahi dega. woh humesha rita maa k sath rahega
#ShehnazGill Big boss mein hugti thi , Media mein hugti hai , movie me v hug Diya wo v bohat zor se...!!
Salman should stop this berozgar yojna for this talentless actors
#KisiKaBhaiKisiKiJaanReview
#ShehnaazGill 🐃 ka ek bhi fan movie dekhne nahi gaya hai jabki maine to comments me yahi dekha tha k padosi & family k sath milke yeh movie dekhne jayenge. ek din aisa aayega k koi bhi media channel tera video post nahi karega.
sidharth k naam se sympathy lene ka karma mil gaya
#ShehnaazGill ka next target yashraj movie hai isiliye drama kar rahi hai k kitni sad hai pamila chopra k liye but actual me movie ki screening party se daru pike aayi hai ghatiya sa dress pahenke isiliye pillow se usko cover kar rahi hai & sath me raghav ko bhi miss kar rahi hai
@bluntvikas2 Salman k move on kr jaao q ki mai notice kr rha hu ye chizey bolte jo hawaaiyaan urri hai bebu k thobre se , chizey aur obvious ho rhi 🥴 https://t.co/77rmAHjJoz