@ArvindKejriwal You are the best sir ,I'm a student I'm with you...
Or kisi ka kyy hai hm aapko jante hai aap sikhsha doo hm vote denge .
Best CM Ever...
@PMOIndia@ArvindKejriwal sir mai ek student hu or mera future badbad ho rha hai pdai k naam pr kuch nhi ho rha . Corona mai sbhi kaam chl rhe lekin sikhsha nhi please collage student ki problem solve kro nhi too hmara future barbad ho jaega.
@myogiadityanath Sir politechnic or ITI nyy chahiye quality chahiye study mai wo Karo too maane. Pooja paath nyy future chahiye hmko jo ki knowledge se hi ho skta hai .
We don’t know whose fault it is, who passed exams notice in offline mode but it’swrong,when classes were taken online mode, they didn’t even allow us to come to collage, we never did any practicals in clg then WHY 🪧🙏☹️ we can’t accept this 🙂 @dseu_official#bte_exam_online_lo
#bte_exam_online_lo#bte_exam_online
Hlw sir ,good evening
I'm a diploma student from DSEU Rohini campus.
Sir hmara 3rd semester complete online hua hai but ab exam offline hone ja rhe hai .
Sir online mai engineering kese smjh mai aaegi . Sir pdai online too exam bhi online .
DSEU ki mistake se hmare future khrab kyu ho ?
And jab online class pe trust kar sakte hai too online exam pe kyi nhi...? Jab hmare subjects hi technical hai too unki online classes kaise ho sakti hai?
Online classes to online exam
#bte_exam_online_lo#online_exam_bte