@preetikaur69 shi kiya ❤️ cisf kulwinder kaur ne yeh bc kalke actress chat chat ke politics mai aate or fir ulte seedhe bayan dete inko pta hai kya ground reality sirf bajna hai koi protest krde govt ke khilaf koi toh usko atankvadi boldo desh drohi boldo terrorist boldo mtlab wa 🙂
@NVSirOfficial sir mera 1 feb ko exam tha 2 shift sir 23-27 fever hogya fir utna dhang se revision or perform nhi hua ab overthinking ho raha agar revision hojata toh bahut acha perform krta :) sir bhagwan ji bhi saath nhi de rhe ab toh :(((