@Shubham_Raj_07_ Log bc kaha kaha se aate the bolte Jonathan ko saumraj ke sath jana chahiye, uske pass aise players honge toh ajj Jonathan ko gali de rahe hote, kuch bhi hone se pehle sab judgement pass kardete hai.
GodL walo ko hate dena band karo, support karo aacha kare for indian teams agar wo bahar jaake aacha karenge tabhi aur slots india ko milenge aur indian region ka new tournaments launch honge international exposure milega, baaki for me OG doesn't deserves slot par accha kare.
Krafton has shit management they can't even have an anticheat element in game and their earning is rising every year, hackers ayenge fan favs ko maarenge unko bahar karenge aur chale jainge, aur kisi t1 team unko leke legit kardegi, L krafton.
Ek bug fix nahi ho pata inse.
Zgod ke liye ye kardunga wo kardunga, bas bolne ki baat hai, jab players god ki back bitching kar rahe the tab kaha tha,kya ukhada,unka matter solve karadetaπ, jab zgod stream pe hota ek cc uske sath khelne nai aata aur bolte hai dil ka color mat pucho,family hai πlund family.
Waise ek udti khabar aayi hai ek male CC TAG join kar raha hai wo Red Bull ke liye bhi content bana raha hai, hopefully wo aaye maza ayega, wo accha consistent creator hai, let's see.
hint- SS
Bro ye TAG ka community hai yaha pe aake ye sab discuss mat karo jisko jaha support karna hai kare unki marzi kyu yaha aake sab ek dusre se lad rahe ho.
Bro hades ke liye respect jyada ho jayegi, wo banda atleast job karke paise lauta bhi raha hai kya ye thug de payega, ek aur org owner expose hone chahiye aur ha uska anna(sky esports) ke sath crazyy connection hai aur anna ke sath milke scam.
Aur ha dynamo ki org thi na wo jo players pp clear nahi kiya, aur alpha ko pc chor bolte the, ye unprofessional nahi hai kya, abh dalo apni gand me dildo.
Kronten aise claim kar raha hai jaise sab wahi monitor kar raha team ka sab kuch,the reality is in chutiyo ko tournament bahar hone ke baad 5 din lagte live aake fans ko address karne, accountability lene ke liye mard hona padta hai, jaise ghatak jis din bahar hue ussi din live.
Bc ye fun event ko kab se serious le rahe hai khud players serious nahi khel rahe, aur jo bhi troll kar rahe tum itne berozgar hai kya π kuch kaam hai ya nahi
@shockwave_787@WeTalkkEsports Thoda ye bhi bata do ki lolzzz godlike ke kitne content video me ayya tha aur thoda kronten se bhi puch lena the real reason why he left.
Jo koi bhi watching a RR kar raha haina, trophy still greater than watching par tumhare players jo kamate hai wo bhi watching se hi aati hai, jo sponsores jersey pe flex karte hai wo bhi watching content se hi aate hai, many trophies can't match the earning of watching.