@NIKHILR02779806@satyavachane OBC to BJP se nikal gaya hai
3% thakurgiri ko accept karne ko OBC ready nahi hai
Reservation already khatm kar diya hai
OBC ki merit General ke barabar ka rahi
EWS ki OBC se kam
Jaha Hindu Muslim issue nahi khaskar Purvanchal me Vaha OBC to BJP ko vote nahi Dene vala
@siddharthak03@AnupamNawada Tumhari beti ka rape kar de koi to usse hi 2 tamacha lagana aur bolna Lad kyu nahi payi
Tumhari hi galti hai
Police ke pas mat jana Criminal ki koi galti nahi hai
@aryaitihasa@Ankita84sia@Benarasiyaa SC ST to kafi time se pareshan hai
But OBC to Jab tak muslim nahi aaye the Kafi Powerful the
But jab se Delhi sultanate start huyi
Rajput Brahmin ke maze ho gaye
Mugal aur Angrejo ka jamana golden period tha Brahmin aur Rajput ke liye
@aryaitihasa@Ankita84sia@Benarasiyaa Aur Udda devi kaun thi jisane 32 Angrejo ko mara tha Lucknow me 1857 me
Birsha Munda
Jhalkari baii kaun thi
But tum batao Maan Singh Jodha bai
Tansen ye kaun the
Angrejo ke jamindar kaun the Jo poor janta ko torture karte the
@aryaitihasa@Ankita84sia@Benarasiyaa Aur angrejo ke jamane me jamindar the baki public ko torture karte the angrejo ki seva karte the vo kaun the ?
Muglo ke time me tansen Maan Singh kaun the
Jiski satta dekhte ho usaki godi me chadh jate
Abhi BSP ki gov thi to jute saaf karne ke liye line me khade rahte the
@aryaitihasa@Ankita84sia@Benarasiyaa Tum Muglo ke yaha 300 years chaate aur angrejo ke yaha 200 years
Abhi to 80 years huye hai reservation ko
20% to pahuch gaye hai
500 years me pahuch jayege
Tum tension mat lo
@aryaitihasa@Ankita84sia@Benarasiyaa University me to reservation vale teacher nahi hai vaha kya ukhad liya hai?
Media me bhi nahi hai Vaha to 157 rank pe ho
Aur judiciary se Currupt koi sanstha ho to batao
Supreme court me Brahmin baniya kafi bhare hai
@TheGuysURG@CommonBS786OM Yogi ji jis din baithege uss din BJP NGO ban jayegi
UP me jeet nahi pa rahe PM banege
RSS decide thode karega PM kaun Banega
Vote janta ko dena hai