@AJIOLife bhai kabse order delayed hi hai. Shipment bhi kardo. everyday am escalating query in chat box. roz same msg will ship it tomorrow. bc jab karna nhi hota toh order accept kyu karte ho. Estimated time se bhi 1 hafta delay hai. still not shipped.
@zomatocare@zomato yeh kis type ka non veg pizza hai? jispar aadhe par na topping hai na kuch. Tumhe help centre mai jaake bolo, toh live chat ka option hi nhi dete. kis type ki service hai bhai.
#DhurandharTheRevenge
Bc public ko chutiya samjha hai. Full movie is Bjp ki chaatna. Demonetisation ko masterstroke btaya and full blown BJP propoganda. I really enjoyed 1st part, but this is bad. Should have kept neutral. Dikkat yeh hai, modi ke bhakt isko reality smjhenge.
@anilbishnoi2020 deshbhakt nhi, chutiya hai tu. Bjp ke andhbhakti ka chashma nikal ke dekh. bc demonetisation jaise bad move tak ko justify kara hai isme.
#DHURANDHAR2Review
film starts with a bang, It’s out and out Ranveer show, such a class actor. But honestly film works in parts. 1st 10 mins, Interval block and end 10 mins are fire. Film feels stretched at parts. Also movie feels full blown Bjp propoganda. 3/5