@jsktravelogue भाई यह ट्रेन में पूरा गिराेह चलता ह�� जसके बारे में पता सबको है ये कमीशन ऊपर तक जाता है तभी तो आज तक किसी का लाइसेंस रद्द नहीं होता। तत्काल टिकट ब्लैक होता है वैसे ही सब चीज़ ब्लैक होता है।
5 सितंबर को शिक्षक दिवस के अवसर पर मा० मुख्यमंत्री श्री @samrat4bjp सर के द्वारा शिक्षक सहयोग पोर्टल का उद्घाटन होगा। मा० शिक्षा मंत्री, बिहार श्री @mkrtiwari_bjp सर ने कहा, "शिक्षकों की शिकायतें DEO क��र्यालय में रह जाती हैं। हम शिक्षकों की शिकायतों से अवगत होना चाहते हैं।"
**60 हजार शिक्षक भर्ती चाहिए तो अब आवाज़ बुलंद करनी होगी!**
📍 **5 सितंबर से पत्थर गिरजाघर, प्रयागराज में धरना**
**60 हजार शिक्षक भर्ती से कम पर समझौता नहीं!**
रिक्त पदों के अनुसार पद बढ़ाओ,
**प्राथमिक शिक्षक भर्ती का बड़ा विज्ञापन जारी करो।**
अब इंतजार नहीं—**एकजुट होकर संघर्ष!** ✊
#UPPRT
#60हजार_शिक्षकभर्ती
#शिक्षकभर्ती
इतने महीनों बाद KVS और NVS का रिजल्ट जारी हो रहा
उसमें भी ना ही छात्रों का नंबर Show हो रहा ना ही कटआफ...
ये कौन सा षडयंत्र है भाई?
पूरे पारदर्शिता के साथ रिजल्ट जारी करो,
छात्रों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
#Kvs_Nvs_Result
📢 KVS/NVS Tier-2 Transparency Demand
@cbseindia29@KVS_HQ@NVS_HQ@EduMinOfIndia se मांग है कि Tier-2 के Marks, Descriptive Answer Copy और Checking Parameters सभी candidates के लिए public किए जाएं।
👉 Recruitment process में पूर्ण transparency सुनिश्चित की जाए। #kvs#nvs#emrs
Bro का नाम lokesh bhardwaj है
Bro june में kvs-nvs interview करवा रहा था
Bro August में EMRS वालों को joining दिलवा रहा था
Site under maintenance जाते ही
Bro Telegram पर बोल देता है, Result Coming
लेकिन सच
Bro के हर दावे झूठे निकले
Bro ने आज तक एक भी exam पास नहीं किया
@cbseindia29 मुझे अभ्यर्थी मैसेज भेज रहे हैं। इसकी तथ्यात्मक की जाँच कर यथाशीघ्र कार्रवाई करें। एक साल में परीक्षा पूकी हो जानी चाहिए।
Sir, we thousands of EMRS aspirants are mentally very distressed. The EMRS examination had started even before KVS and both were conducted by CBSE. After you raised the issue, the KVS results have started to be declared, but there is still no update on EMRS.
*Examination Details:*
*Tier-1:* 13, 14 and 21 December 2025
*Tier-2:* 22 to 25 March 2026
*Status of Delay:* It has been more than 5 months since the examination ended and almost 1 year since the vacancy was announced. On contacting CBSE, no satisfactory answer is being received.
Sir, words cannot express enough gratitude for your commendable efforts in raising the issue of KVS results. Your support has ignited a new hope among all of us aspirants. We humbly request you to kindly support us on this serious issue as well by making a tweet or taking appropriate action, so that CBSE declares the EMRS result as soon as possible.
*All EMRS Aspirants*
🙏🙏
बिहार के माननीय मुख्यमंत्री @samrat4bjp ���ी और माननीय शिक्षा मंत्री @mkrtiwari_bjp जी आपसे अनुरोध है की बिहार के लाखों शिक्षकों को चाइनीज वेतन से मुक्त कर सातवें वेतनमान के अनुरूप शिक्षकों के लिए वेतनमान की घोषणा करे । बिहार के लाखों शिक्षकों को आपसे उम्मीद है की आपकी सरकार में शिक्षकों को सम्मान के साथ साथ वेतनमान का लाभ मिलेगा ।
#BiharTeachersNeed7thPay
क्या आप लोगों को ऐसा लगता है कि 11 वर्षों से निरंतर धांधली-सेटिंग एवं पेपर लीक के खिलाफ लड़ने वाले छात्र नेता दिलीप कुमार अपनी पत्नी को 70 वीं BPSC में सेटिंग से SDM बनवा सकता है?
#BiharTeachersNeed7thPay
उत्तर प्रदेश ,राजस्थान और झारखंड जैसे पड़ोसी राज्यों में शिक्षकों की बहाली सीधे 7th CPC के लेवल-6/7/8 (Grade Pay 4200/4600/4800) पर होती है ,जहाँ श���रुआती बेसिक पे ही PRT-₹35,400 TGT-44,900 PGT-47,600 होती है। वहीं बिहार में नए बीपीएससी शिक्षकों का मूल वेतन केवल ₹25,000 से शुरू हो रहा है जो कि असमानता का पहाड़ है और सरकार का दुर्भावनापूर्ण रवैया है।
@RahulGandhi @kharge
@iChiragPaswan @yadavtejashwi
@AnupamConnects
@Bihartet19
रेलवे में खुली लूट चल रही है… तत्काल में टिकट बुक किया… पेमेंट कट गया और ऐप घूमता रहा… थोड़ी देर बाद 1 वेटिंग हो गई
ज़ाहिर है टिकट कंफर्म नहीं होना था… चार्ट बनने के बाद टिकट कैंसिल हुआ और रिफंड का मैसेज आया
रिफंड में 153 रुपये काट लिए हैं… ऐसा हर दिन करोड़ों लोगों के साथ होता होगा… आखिर यात्री की क्या गलती है इसमें
ब्रह्मां��� का सबसे घटिया ऐप भी रेलवे का ही है…
@RailMinIndia @AshwiniVaishnaw @RailwaySeva @IRCTCofficial
@MrDev344068 Beta aayenge b aur denge b exam
Bad me ye randi rona mt krna ki job wale exam dekr seat kha jate h
Waise TRE 3 me maths me selected hu 40-50 nii 95 score kr k bna hu
कुछ कुकुर और सियार TRE -1 TRE -2 और
TRE 3 भी CANCEL करवाने में लग गए है , मतलब साफ है मुद्दे को भटकना अगर तीनों बहाली गलत थी Roster गलत था तो जब Notification आया तब आपका ज���ञान कहा चला गया था।
अभी जो बयान बाज़ी कर रहे हो उस वक़्त करनी थी, लेकिन नहीं आपको तो बस TRE 4 रुकवाना है
🚨 KVS-NVS अभ्यर्थियों के साथ यह ��ैसा मजाक है?
महीनों के लंबे इंतजार के बाद कुछ विषयों के Tier-2 परिणाम जारी किए गए, लेकिन अभ्यर्थियों के वास्तविक अंक, कटऑफ और चयन की स्थि��ि अब भी स्पष्ट रूप से सार्वजनिक नहीं है।
जब अभ्यर्थियों को अपने ही प्रदर्शन और चयन की स्थिति की पूरी जानकारी न मिले, तो पारदर्शिता और निष्पक्षता पर सवाल उठना स्वाभाविक है।
@narendramodi जी @AmitShah जी @EduMinOfIndia @dpradhanbjp @JoshiPralhad जी @cbseindia29 @KVS_HQ @NavodayaVidyalaya @socialjurist जी से आग्रह है कि तत्काल हस्तक्षेप कर Tier-2 के अंक, कटऑफ और चयन प्रक्रिया की पूरी जानकारी सार्वजनिक कराई जाए।
महीनों के इंतजार के बाद अभ्यर्थियों को अनिश्चितता में र���ना न्यायसंगत नहीं है।
पारदर्शिता कोई कृपा नहीं, अभ्यर्थियों का अधिकार है। 🙏
#KVSNVS #KVSNVSResult #Tier2Result #ReleaseMarks #KVSNVS2026