@anantdadaambani Time se dotask ke sath band kar do pramotion koi fayda nhi wo sabke pese kha raha kam karwa lets hai 15 20 account banwa leta or pese nhi deta hai tu faltu hi unse pramotion karwa raha hai itne pese mujhe dega गारंटी se kehta hu unse kahi aacha work lake duga or behtar tarike se
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd
@anantdadaambani Mujhe to tu bhi 1 nomber ka chutiya hi dikh raha hai nhi to mujhe block karne ke bajay dotask se pramotion karwana band kar deta पर tune to mujhe hi block kar diya per dotask se pramotion band nhi kiya jabki wo logo ke pese kha rahe hai or pess nhi de rahe kam karwane ke badd