तमाम साथियों के मैसेज आ रहे हैं कि "UPSSSC PET" फॉर्म की लास्ट डेट आज है।
लेकिन पिछले कई दिनों से वेबसाइड नहीं चल रही है OTP नहीं आ रहा है।
@UpssscOfficial1 तत्काल इस समस्या का संज्ञान लेकर लास्ट डेट बढ़ाएं और सर्वर को किसी मिस्त्री से ठीक करवा लें।
🕯️ भावपूर्ण श्रद्धांजलि 🕯️RRC Patna के समस्त स्टाफ को हमारी ओर से भावपूर्ण श्रद्धांजलि। 🙏
काफी समय से कोई सूचना, अपडेट या जवाब न मिलने के कारण ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पूरा स्टाफ मौन समाधि में चला गया है। 😭
ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे
@RailMinIndia@ECRlyHJP@GM_ECRly@drmdnr
RRC Chennai में CEN 08/2024 PET 31 JULY 2026 को सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है।
अब हजारों अभ्यर्थी DV/Medical एवं Final Joining का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
📢 DV कब से शुरू होगा?
📢 Medical प्रक्रिया कब होगी?
📢 Final Joining कब तक होगी? @DrmChennai@GMSRailway
@ECRlyHJP और पटना बोर्ड से सीधा सवाल जब दूसरे रेलवे बोर्ड भर्ती प्रक्रिया को आगे बढ़ा रहे हैं और कई जगह #PET भी पूरा हो चुका है, तो पटना बोर्ड की तरफ से अब तक कोई ठोस प्रगति क्यों नहीं दिख रही?
रेलवे भर्तियों में पहले ही वर्षों की देरी होती है, और
👉Group banao aur HQ Hajipur chalo sab log milkar jaise prayagraj me ladke sab gaye hain unko 20 September Tak result dv ka aa jayega ye bola hai wahan ke chairman ne.
👉 Group banaiye aur chaliye sab log Hajipur headquarter
@g_gautam_
#RRC_Prayagraj CEN 08/2024का PET 31 जुलाई 2026 को सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है।
अब हजारों अभ्यर्थी DV/Medical एवं Final Joining का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
📢 DV कब से शुरू होगा?
📢 Medical प्रक्रिया कब होगी?
📢 Final Joining कब तक होगी?@DrmJhansi@drmprayagrajnc@DRM_Agra
एक तरफ RRC Prayagraj , Chennai और Jaipur तेजी से PETकरवाकर जॉइनिंग देने जा रहा है, वहीं RRC Hajipur की ढिलाई से हज़ारों ग्रुप D अभ्यर्थियों का भविष्य अटका हुआ है! CEN08/2024Group D को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक अपडेट क्यों नहीं?
@RailMinIndia@ECRlyHJP@GM_ECRly@drmdnr
🙏 🙏🙏
आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है
अब एक तरफ़ PDA दूसरी तरफ़ NDA
एक तरफ़ समाजवादी दूसरी तरफ़ चंदा चोर
एक तरफ़ संविधान रक्षक दूसरी तरफ संविधान भक्षक
डिजिटल इंडिया का बेहतरीन नमूना! UPSSSC OTR फॉर्म भरने बैठो तो OTP आने में ही सदियां बीत जाती हैं। जब सर्वर संभाल नहीं सकते, तो अनिवार्य (Mandatory) क्यों किया? युवाओं का समय और मानसिक शांति बर्बाद करना बंद कीजिए। 😤🔥#UPSSSC#PET#OTR_Server_Down@CMOfficeUP@UpssscOfficial1
कृपया मेरी मदद करे @kalki_avatarr
एक तरफ RRC Prayagraj , Chennai और Jaipur तेजी से PETकरवाकर जॉइनिंग देने जा रहा है, वहीं RRC Hajipur की ढिलाई से हज़ारों ग्रुप D अभ्यर्थियों का भविष्य अटका हुआ है! CEN08/2024Group D को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक अपडेट क्यों नहीं?
@RailMinIndia@ECRlyHJP@GM_ECRly@drmdnr
🙏 🙏🙏
Dear Sir,CEN 08/2024 PET 01 अगस्त 2026 को सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है।
अब हजारों अभ्यर्थी DV/Medical एवं Final Joining का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
📢 DV कब से शुरू होगा?
📢 Medical प्रक्रिया कब होगी?
📢 Final Joining कब तक होगी?
@DRMJaipur_
🕯️ भावपूर्ण श्रद्धांजलि 🕯️ @ECRlyHJP
RRC Patna के समस्त स्टाफ को हमारी ओर से भावपूर्ण श्रद्धांजलि। 🙏
काफी समय से कोई सूचना, अपडेट या जवाब न मिलने के कारण ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पूरा स्टाफ मौन समाधि में चला गया है। 😭😂
ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे
@RailMinIndia@AshwiniVaishnaw
Rrc paryaagraj में CEN 08/2024 PET O1 अगसत 2026 को सफलतापुवक
समात हो चका है।
अब हजारों अ9यथी D//Medical एव Final Joining का बेसबी से इंतजार कर
रहे हैं।
(O DV कब से शुए होगा?
( Medical पिकया कब होगी?
(O Final Joining कब तक होगी?
@drmprayagrajnc
Dear Sir,CEN 08/2024 PET 30 JULY 2026 को सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है।
अब हजारों अभ्यर्थी DV/Medical एवं Final Joining का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
📢 DV कब से शुरू होगा?
📢 Medical प्रक्रिया कब होगी?
📢 Final Joining कब तक होगी? @DrmChennai@GMSRailway
RRC Chennai में CEN 08/2024 PET 30 JULY 2026 को सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है।
अब हजारों अभ्यर्थी DV/Medical एवं Final Joining का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
📢 DV कब से शुरू होगा?
📢 Medical प्रक्रिया कब होगी?
📢 Final Joining कब तक होगी? @DrmChennai@GMSRailway
@DrmAjmer@dukiya_richpal@DRMJaipur_@SrDCMJaipur Dear Sir,CEN 08/2024 PET 01 अगस्त 2026 को सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है।
अब हजारों अभ्यर्थी DV/Medical एवं Final Joining का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
📢 DV कब से शुरू होगा?
📢 Medical प्रक्रिया कब होगी?
📢 Final Joining कब तक होगी?