@alok_ajay गाली तो पड़ेगी तुम्हें क्योंकि अब हमारा समाज दोगलो को पहचानने लगा है
और तुम जैसे मौका परस्त नेताओं से हम भली भांति परिचित हैं
हमारे बच्चे पढ़े Under UGC Regulation और तुम्हें इससे क्या तुम्ह���रे बच्चे तो अमेरिका में पढ़ रहे हैं
पता तो है ना या वह भी भूल गए!
@alok_ajay No ,Alok ji you are totaly off the pitch ! Your core voters are going away from you .Every one has right to ask for review ,your saying who is given authority to raise this issue ? Is a sighn of arrogancy & high headded ness !
धन्यवाद अजय जी अब पूरी बात समझ आ गई है।
अब हम अपन�� बच्चों को समझाएंगे कि जी तोड़ मेहनत करो, अगर सफल ना हो पाओ तो ये मान लेना कि भगवान जो करता है अच्छे के लिए करता है।
अगर किसी ने हमारे बच्चे पर SC/ST एक्ट के तहत कोई झूठा आरोप लगा दिया तो हम बच्चे को बोलेंगे कि बेटा ये तुम्हारे पूर्व जन्म का कोई पाप है, ये उसी का प्रायश्चित है बर्दाश्त कर लें।
लेकिन हम सरकार के खिलाफ नहीं जायेंगे, क्योंकि हिन्दुओं को एक बने रहना है और संवैधानिक नियमों का सम्मान करते रहना है।
एकबार फिर धन्यवाद आपके मार्गदर्शन के लिए 🙏
Note these :
1) What even is the logic that Dalits should self introspect and other social groups shouldn’t interfere ? That can be social call not a judicial call. Because by that logic Muslims should’ve introspected for triple talaq. But that did not happen the people saw something was wrong we debated and the law was changed.
2) Are vested interests causing this ? Yes possibly, but that doesn’t change the fact what each individual has faced from rejections to disappointment. That feeling belonged to each individual, the same feeling your party addressed for many years untill it did not. Don’t you think it’s probable that The space for this disagreement came out because your followers did not feel addressed or understood? By the actions you took…
ये लिटरली मॉक कर रहा है स्वर्णों को, प्योर गैसलाइटिंग!
@alok_ajay, अपने बच्चों को यूएस से पहले इंडिया बुला।
रगड़वा उनको यहाँ जैसे हम रगड़े गए हैं, और ���मारे बच्चे रगड़े जाएंगे।
स्वर्णों की चिता पर हिंदू एकता की रोटियाँ पकाना बंद कर। अब ये चालबाजी नहीं चलेगी।
तुम लोगों की ऐसी बयानबाजी भाजपा को और ले डूबेगी।
चार पार्टियाँ बदल कर भाजपा में आए अब हमें बताएंगे हिन्दुत्व के बारे में? उन्हें, जिन्हें बचपन से घूँट कर हिन्दुत्व की विचारधारा का अर्थ 'भाजपा' बताएगा गया था?
हिंदू वीर सिर्फ़ नाम नहीं , एक ज्वाला हैं जो सावरकर हैं , कारागार की भट्टी में जो तप कर बना , वो कुंदन एक “सावरकर” हैं , भारत दृष्टि जिसकी वो सपूत सावरकर हैं , उस अग्नि पथ पर जो आज चले हर वीर वो सावरकर हैं ।
Sharia IS Islam. Stop pretending they’re different.
Americans, do not be deceived!
Politicians keep telling you Islam is just a “personal faith” and Sharia is something optional you can ignore.
It’s a lie.
“Sharia is ISLAM - Islam is Sharia.” - Dr. Haitham al-Haddad
This is not MY opinion - it is what is said in EVERY mosque across America and the WORLD!
This is one of Europe’s most credentialed traditional Sunni jurists:
• PhD in Islamic jurisprudence of Muslim minorities (SOAS, University of London)
• Chair of the Fatwa Committee, Islamic Council of Europe
• Decades as judge and advisor on the UK Islamic Sharia Council
• Classical training + multiple ijāzāt in Qur’an and Hadith
Watch him say it himself. The two cannot be separated.
Anyone selling you the split is either ignorant or deliberately deceiving you....
करणी सेना प्रमुख के समर्थन में विभिन्न समाजों के लोग जुटे
करणी सेना प्रमुख के समर्थन में अलग-अलग समाज और धर्म के लोगों के एकजुट होने का दावा किया जा रहा है। समर्थकों का कहना है कि SC/ST एक्ट, आरक्षण व्यस्था में सुधार और UGC से जुड़े प्रावधानों को लेकर देशभर में विरोध तेज हो रहा है।
इस अभियान में जाट, सिख, OBC और SC समाज के लोग भी शामिल हो रहे हैं। उनका कहना है कि अब सरकार की नीतियों के खिलाफ संगठित होकर अपनी मांगें उठाने का समय है।
Mr Mayor of New York
Zohran Mamdani
New York needs solutions. India doesn’t need your sermons.
Indians, Hindus need no certificates from Hamas Lovers like you.
Regards,
Indian Muslim
Insta : https://t.co/kXaHoCnnLU
YT : https://t.co/KDdSCs0eZI
ये चूतिया लॉ में ही नहीं कॉमन सेन्स और फिजिक्स में भी फेल है! इसके हिसाब से पंखा हवा ‘बनाता’ है, हवा को ���िस्प्लेस नहीं करता।
ऐसे चूतिए देश की शिक्षा व्यवस्था ठीक करने निकले हैं। नाम में ही ‘ass’ है, तो बहुत कुछ आगे कहने की आवश्यकता नहीं।
आज कोर्ट में मेरे केस पर सुनवाई हुई। न्यायाधीश महोदय ने अगली सुनवाई तक केस पर पुलिस जाँच के लिए मुझे बुलाने से पूर्व जाँच अधिकारी को मुझे नोटिस देने कहा। यही नोटिस कोर्ट को भी दी जाएगी ताकि कोर्ट यह तय करेगा कि इसमें कोई तर्क है या नहीं।
कोर्ट ने यह भी नोट किया कि हमारे अधिवक्ता @jai_a_dehadrai ने हमारा पक्ष रखा कि उक्त व्यक्ति पर न तो कोई जातिगत टिप्पणी हुई, न ही उसका इस विषय में जातिसूचक शब्दों से कोई अपमान हुआ। अतः, कोई केस ही नहीं बनता।
जय अनंत जी समेत श्री सिंह एवम् प्रत्युष भाई आदि अधिवक्ताओं को मेरा ससम्मान आभार जिन्होंने मेरा पूर्ण पक्ष रखा। अगली सुनाई सप्ताह भर बाद है।
FIR slapped against @ajeetbharti after he responded to derogatory remarks made against his sister. Draconian clauses of SC/ST Act 3(1) and BNS sections 196(1)(c) and 351(3), carrying jail time of up to 5 years, have deliberately been used.
Stay safe, Ajeet. We stand with you.
It's time for judicial review of the amendments made in 2018 to SC/ST Atrocities Act which removed the safeguards laid down by the Supreme Court to check its rampant misuse.The Amendments have made it worse. Every affected party must prefer a constitutional challenge to the Act.
हे दलित-पीड़ित-शोषित और अनपढ़, ये सब लिख कर तुम्हारा केस स्ट्रॉंग नहीं हो रहा। एक-एक स्क्रीनशॉट, हैंडल का IP एड्रेस नोट हो रहा है, सब ऑन रिकॉर्ड रखा जाएगा और तुम ट्वीट डिलीट करके भागोगे।
फिर भी, रणवीर सेना का नाम एक बार पढ़ लेना।