@richaanirudh Aap kumar vishwas ka name openly le sakte hai.. Vaise aap kar nhi payegi.. Jab Baat apno par Aa gyi toh apne kisi ko tag tak karna chod diya.. Abhi tarif karni hogi toh tripathi ji yogi ji sab Yaad aayenge
@richaanirudh Mam vaise apne har aise post par yogi ji ya u ke ki minister ko tag karte ho.. Yaha bhi kar dete shayad kisi ki accountability tay ho jaati. Par nyay toh shayad ram ji hi karenge. Baaki se toh apne bhi umeed chod di hai
@SudhanshuTrived@narendramodi Bhai pade likhe gwar aise hi hote hai.Ab kya ukhad loge Yeh sab kar ke.Jab jarurat thi tab toh vigil hua nhi ab personally dekh rahe hai..Vaise apke pure cabinet Mein koi ek minister hai jo Yeh competition me betha hai.Sab toh bahar chale jaate hai.Apko chod jaate hai gyan dene
@JaikyYadav16 Vaise sab badal jate hai jaiky bhai.. Darr sabko lagta hai.. Yehi hai na jo sheeshmahal Keh Keh ke gala fadte the.. Kher Darr ke agey haar hai apke liye
@ICICILombard@irdaindia I have registered for reimbursement of my health claim on 16th April. After 40 days I have not received any update from Icici lombard. Claim no 220101536107. It was clearly mentioned TAT is 15 working days. Hope I don't have to go further for update
@Arun2981@harbhajan_singh pa ji ek Kaam kar do.. Is Vaar election lad hi lo.. Muh band hi kar do saade jo kehnde ne ki rs seat te bas mil hi gyi.. Kita kuch nhi is layi.. Is Vaar jeet ke cm bano n pher roko sab nu.. Bjp walo lad hi lo is vaar
@Share_Market Kya din Aa gye.. Dil behlane ko pak se compare kar ke khush ho rahe hai.. Taali bajani ya thali Saath Mein bajani padegi is achievement ke liye
@AltHunterTM@KommawarSwapnil Oh thanks for correcting me.. But yaha bhi aap mana nhi kar paye ki India toh exist hi 2014 Mein hua..vaise Yeh teleprompter se dekhkar bola ga mann ki Baat Mein?
@Hindian4u @stockifiabhijit Bhai Manmohan Singh ne na sirf petrol manage kiya balki dollar bhi depriciate kam hone diya.. Ab pade likho Mein aur inme kuch toh Fark hoga hi