State General Secretary @IYCBihar l EX State Coordinator SM l Nationalist l Law,MBA|#Jamia#Patna Univ Alumnai, Entrepreneur l
RT'S nt endorsed!
Nation First!
@abhijeet_dipke chota laga ya bada ye to janta tai ker legi
GenX GenZ Alpha tai kr lenge
हाँ तुम तलवे चाटने वाले साबित हो चुके हो ये ज़रूर तय हो चुका है -- चाटुकार @sudhirchaudhary
@narendramodi ji Parliament में पूरे Muslim samaj ko गालियाँ दी गई और आप चुप रह -कटुआ और जाने क्या क्या बोला गया
आपका सांसद गोली मारो सालों को की गालियाँ दी आप चुप रहे
आपने ना जाने क्या क्या संज्ञा दी- १० लाख की girlfriend, मौन मोहन, विधवा = Present
@Shehzad_Ind कल भी तुझे हम सब घटिया तलवे चाटने वाला Baseless मरे हुए ज़मीर वाला Buzdil बुज़दिल मानते थे आज भी तू वही घटिया इंसान है!
किचड़ में कमल खिले या नरेंद्र मोदी उसमे से गैस निकाल के ☕️ ब���ा ले
लेकिन किचड़ किचड़ ही रहता है और तू वही किचड़ है किचड़ हलवा नहीं हो जाएगा!
जो अमित शाह के बगल में चल रहे है
वो सभी पत्रकार है
लेकिन किसी के हाथ में माइक नहीं है
ना ही कोई सवाल है
यह है हमारे देश का चौथा खंभा
लोकतंत्र की रक्षक 😐😐
Meri Maa ne bhi Bachpan mein hi bataya tha
@DrKumarVishwas ek suwar rupi vyakti hai
Jo khud ko kabhi Superior bataega
Lekin aadat kichad mein rehne ki hai
Islie jahan jayga Gandagi hi failayga
Nirlaj aur kijtna giroge Sansadi paane ke lie
ये निर्लज्ज आदमी कुमार विश्वास @DrKumarVishwas है इसी ने मशहूर नेता अभिनेता शत्रुघ्न @ShatruganSinha सिन्हा जी की बेटी सोनाक्षी सिन्हा पर बेहद ओछी टिप्पणी की थी और अब ये देश युवा GenZ पर Hit यानि जहर मारने की बात कर रहा है उन्हें नष्ट करने की बात कर रहा है।
ये राष्ट के नाम पर कलंक है!
युवा GenZ को नष्ट करने वाले तुम्हारा नाश होगा।
क्या हमारे बच्चे आतंकवादी हैं? हमारे बच्चों पर
पैलेट गन किसके आदेश पर चला? सिवान में
बच्चों को AK 47 से गोली मारी गई!
आखिर यह सब किसके आदेश पर हुआ
उसकी जवाबदेही तय कर कार्रवाई कब होगी?
सैकड़ों बच्चे जो जेल में हैं उनकी रिहाई कब होगी?
PM साहब जवाब दो?
मैंने किसी भी छात्र को ना आतंकी कहा और ना ही पाकिस्तानी,
@bhelari1 जी इस तरह की मेरे उपर की गई टिप्पणी पर आप माफ़ी मांगे, वरना लीगल एक्शन के लिये तैयार रहें.
@DainikBhaskar आपका पत्रकार @TheKPMalik एक चैनल की जर्नलिस्ट को लेकर इस तरह की ��िप्पणी कैसे कर सकता है. मैंने जो बात कही नहीं उसको लेकर मेरे खिलाफ ये व्यक्ति एजेंडा चला रहा है. आप इसका ट्वीट खुद डीलीट करायेंगे या मैं लीगल एक्शन लूँ?
कुछ लोगों को अगर इस बात की ग़लतफ़हमी हो गई है कि मेरे बारें में झूठ फैलाकर अपनी दुकान चला लेंगे तो मैं ऐसा कत्तई होने नहीं दूँगी. मुझे लेकर कुंठा से ग्रस्त मत हों.
( और मेरी ओरिजनल फोटो भी ठीक ही रहती है, तो AI से नक़ली फोटो बनाने की जरुरत नहीं है )
@AadeshRawal Tumhe mai padha likha aur samjhdar vyakti Vishleshak samjhta tha
Lekin tum to yaar Bade hi ghatiya aur Lalu prasad Yadav ji ke shabdo m kahun to --- Below the belt baat kr rhe ho
@Pawankhera ji aur @Allavaru ji ko tum jaison se certificate ki zaroorat nahi hai.
राजनीति में विचारधारा कुछ नहीं होती।कांग्रेस के मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा पूरे देश मे प्रतिभाशाली प्रवक्ता ढूँढ रहे हैं।इनका कांग्रेस से कोई जुड़ाव नहीं है।कल बेहतर अवसर मिलते ही कम्पनी बदल देंगे।दूसरा,बिहार के प्रभारी कृष्णा अल्लावरू 150000 में उपाध्यक्ष और 1 लाख में महासचिव बना रहे हैं।
Are pagli @Radhika_Khera -- Court samvidhan ke samne to sab natmastak hain
Lekin tumhare So called nonauthorize Baap ne to Angrezon se maafi mangi thi jail se bahar aane ke lie
Darpok Sawarkar
मंच पर डायलॉगबाज़ी: ‘मर जाऊंगा, पर माफी नहीं मागूंगा, मेरा नाम राहुल गांधी है, मैं माफ़ी नहीं मांगूंगा’
हकीकत: कोर्ट पहुंचते ही दुम दबाकर राहुल माफी मांग लेते हैं.
एक बार नहीं…बार बार!
झूठ बोलना, पकड़े जाना, कोर्ट में नाक रगड़ना-
‘पप्पू और उनकी पलटन’ का इतिहास है और वर्तमान भी
बधाई हो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जिनके वजह से उनके दोनों उम्मीदवार राज्य सभा में विजयी हुए , बैज्यनाथ जी तो पार्टी के उम्मीदवार थे लेकिन परिमल जी से उनका व्यक्तिगत संबंध दशकों पुराना हैं ।
इतनी नंगी बेइज्जती के बाद भी राहुल गैंडी सरकार नहीं छोड़ेंगे जब तक धकिया के हटाया ना जाये ।
वैसे आज राहुल ��ी 56 के हो गए , जन्मदिन की बधाई 🌹🌹तोहफ़ा क़बूल तो करना पड़ेगा ।
@RahulGandhi @HemantSorenJMM @INCIndia
@MahuaMoitra Aapke lie izzat aur samman aur badh gye hain.
Pahle ek Sherni ki tarah dekhta tha aapko- jo BJP ke chakke chuda deta tha
Lekin aab Ek wafadar - Himmati jaanbaz bahan ko dekh raha hu jo Mushqil waqt mein aur buland hausle ke saath daati hui hain.
Best wishes ahead