The scandal is not what the anchor said, but that a former finance secretary—of all people—DOESN'T KNOW even BASICS of how GDP is calculated.
The fact that entire ecosystem is larping on an argument so SPURIOUS shows what rotten intellect these people have. Including that shameless Cornell economist Kaushik Basu. I will show.
बहन, मुझ जैसे गुमनाम शख़्स को तूने इसलिए ब्लॉक किया क्योंकि तुम्हारे मुस्लिमों के प्रति फैले द्वेष पर चंद सवाल कर दिया था.
खाली अंग्रेजी पेलने से बात सही नहीं हो जाती है.
अनब्लॉक करो घबराओ नहीं सवाल से, तुमको तुम्हारी अनगिनत घटिया लेख के एक एक लफ़्ज़ का जवाब फेंक कर मारना है.
‘Questioning the hijab does not mean questioning Islam’, argues Pasmanda Muslim Thought leader Amana Begam Ansari @Amana_Ansari in this week's column for ThePrint:
https://t.co/n0C7brewPf
लोगों ने नेहा की काबिलियत और बोलने की कला की बेहद तारीफें करीं लेकिन मुझे पर्सनली दानिश की बोलने की कला क्या शानदार लगती है.🔥
दानिश के ज़ुबान से अल्फ़ाज़ ऐसे निकलते हैं जैसे लगता है एक लय और एक धारा में कहीं से नाज़िल हो रहे हों.
दानिश के लेक्चर्स और इंटरव्यू को सुन देखा जाए।
@zafarsareshwala Aapse zyada engagement kiski rahi hai, fir bhi kamse kam Gujarat mein aae din Muslimon par ho rhe julm ko aap tweet tak karne ki himmat nhi rakhte.
Badalna unhe hai jinke dil mein nafrat aur badle ki bhavna hai yaa unhe jinke dil mein muhabbat?
Kya logic hai aapki baat ka?
Desh mein agar Emergency bhi laagu kar diya jaae tab bhi Desh nhi sudharne wala.
Yahan Modi ji ko waqai Non-biological banana hi hoga.
Bacha hi kya hai?
उम्र ढलने पर माथा घूमने लगता है,मुसलियार साहब को अपनी जुबान बंद कर चुपचाप आख़िरत की तैयारी करनी चाहिए,बेवजह बकैती कर मर जाएंगे फिर इनके शागिर्द ताउम्र इनको डिफेंड करते करते कोने में गरियाएंगे.
केरला की मुस्लिम लड़कियां, लड़कों के मुक़ाबले पब्लिक लाइफ़ में कहीं ज्यादा कामयाब हैं.
Following a controversial circular saying “women should not be present on public platforms”, Islamic scholar Kanthapuram A.P. Aboobacker Musliar on Sunday said women should remain confined to their homes.
https://t.co/5IrfuIt6aj
@chiragbarjatya महाराष्ट्र में बहुत से रैशनल चिंतक इन्हीं कुरीतियों के विरुद्ध बोलने पर कथित रूप से हिंदुत्व वादियों के निशाने पर रहे हैं और मारे गए हैं, ईश्वर/अदृश्य शक्ति/प्रकृत और ये खुद अपनी सुरक्षा का खयाल रखें।
@mynameswatik@MohdArif396 ये BSDKe,कुछ निकम्मे नशेड़ी नए नए लड़के ट्विटर पर दिन भर ऐसी ही वीडियोज और कहानियां पोस्ट करते हैं, उन्हें लगता है कि अपने दारू का इंतजाम कर लेंगे और एलन अपनी कंपनी का मैनेजर बना देगा.
जाहील चूतिया लोगों से भरा है ट्विटर,कम्प्लेंट भी करो तो BSDKa,एलन नहीं सुनता.
डिलीट कर चूतिये
मैंने कहा था, अजीत को हर्ष दुबे खा गया है, अजीत और दुबे एक दूसरे को पेलेंगे क्योंकि हिंदुत्व वाद और संघवाद में झूठी क्रेडिट और फोकट का पोस्टर लगवाने की आदत है.
ये कभी भी निस्वार्थ भाव से लोगों के राइट्स के लिए नहीं लड़ सकते, इनके किसी भी एक्टिविज्म के पीछे खाली स्वार्थ होगा.
अनुराधा तिवारी ने हर्ष दुबे से सवाल किया, “रिजर्वेशन किस आर्टिकल के तहत आता है? जॉब का, एजुकेशन का और पॉलिटिकल का? ये तीनों मुझे बताइए।”
हर्ष दुबे ने जवाब दिया, “मुझे ना आर्टिकल पता है, ना इतिहास पता है, कुछ नहीं… पता है, मुझे।”
इस पर अनुराधा तिवारी ने कहा, “ये जे.पी. नड्डा जी इनको बुला रहे हैं, जिनको रिजर्वेशन किस आर्टिकल के तहत आता है, ये तक नहीं पता।”
Modi & BJP ने अपने कार्यकाल के पहले दस साल Congress शासन मे शुरू हुए Schemes का नाम बदलने में ही निकाल दिया
अगर Modi उन Schemes का नाम बदलने और रोज नए Mnemonics बनाने के बजाए Efficient Implementation पर ध्यान दिये होते तो उनको ना SIR करवानी पड़ती और नाही धर्मेंद का इस्तीफा होता.
@Delhiite_ ओवैसी साहब का भ्रम टूटना जरूरी है, उनके किले पर आँच आना भी जरूर है, जैसे मोडी की सत्ता से जाने का डर, वरना लोकतांत्रिक सिस्टम में इंसान जवाबदेही से भागने लगता है जब उसे लगे कि उसकी गद्दी सलामत है.
ओवैसी साहब को अपनी पूरी राजनीतिक फिलासफी का मेकओवर आज के संदर्भ में करना ही होगा।
This is what the moon looks like right now over northern Gaza.
By the way, the light you can see beneath the moon is an Israeli military site built on top of the rubble of the destroyed cities.