@Dabang_khan5 Bahut jaruri hai.
Ekbar Rahul Ji ko Modi & Shah kamse kam ek mahina ke liye jail mein daale fir Sanghi agle 70 saal satta ka intezar karenge.
I worked there for 14 yrs. In last 40 yrs, capacity has gone up 10 times.
But still over crowded.
Most reputed and zero corruption hospital. Highest level of scientific and clinical acumen. Run in coordination with DAE, Tata, CRI and BMC.
50% of reputed oncologists in India are from this Hospital only.
#TataMemorialHospital
@Mukhiya__@Champarni_Tariq कैसी भी बुनियाद हो, बाकी VCs से बेहतर ही रहेंगे.
AMU का अगर कायदे से सेंट्रल लेवल पर जांच कराई जाए तो भारत की सबसे भ्रष्ट यूनिवर्सिटी में से एक निकलेगी
चाचा,भतीजा,बाप बेटा दामाद,नाती,पोता,दोस्त,दोस्त का बेटा बेटी,मौसी का लड़का,भांजे का फूफा.
AMU अलग अलग लोगो का बड़ा खानदान है.
The scandal is not what the anchor said, but that a former finance secretary—of all people—DOESN'T KNOW even BASICS of how GDP is calculated.
The fact that entire ecosystem is larping on an argument so SPURIOUS shows what rotten intellect these people have. Including that shameless Cornell economist Kaushik Basu. I will show.
बहन, मुझ जैसे गुमनाम शख़्स को तूने इसलिए ब्लॉक किया क्योंकि तुम्हारे मुस्लिमों के प्रति फैले द्वेष पर चंद सवाल कर दिया था.
खाली अंग्रेजी पेलने से बात सही नहीं हो जाती है.
अनब्लॉक करो घबराओ नहीं सवाल से, तुमको तुम्हारी अनगिनत घटिया लेख के एक एक लफ़्ज़ का जवाब फेंक कर मारना है.
‘Questioning the hijab does not mean questioning Islam’, argues Pasmanda Muslim Thought leader Amana Begam Ansari @Amana_Ansari in this week's column for ThePrint:
https://t.co/n0C7brewPf
लोगों ने नेहा की काबिलियत और बोलने की कला की बेहद तारीफें करीं लेकिन मुझे पर्सनली दानिश की बोलने की कला क्या शानदार लगती है.🔥
दानिश के ज़ुबान से अल्फ़ाज़ ऐसे निकलते हैं जैसे लगता है एक लय और एक धारा में कहीं से नाज़िल हो रहे हों.
दानिश के लेक्चर्स और इंटरव्यू को सुन देखा जाए।
@zafarsareshwala Aapse zyada engagement kiski rahi hai, fir bhi kamse kam Gujarat mein aae din Muslimon par ho rhe julm ko aap tweet tak karne ki himmat nhi rakhte.
Badalna unhe hai jinke dil mein nafrat aur badle ki bhavna hai yaa unhe jinke dil mein muhabbat?
Kya logic hai aapki baat ka?
Desh mein agar Emergency bhi laagu kar diya jaae tab bhi Desh nhi sudharne wala.
Yahan Modi ji ko waqai Non-biological banana hi hoga.
Bacha hi kya hai?
उम्र ढलने पर माथा घूमने लगता है,मुसलियार साहब को अपनी जुबान बंद कर चुपचाप आख़िरत की तैयारी करनी चाहिए,बेवजह बकैती कर मर जाएंगे फिर इनके शागिर्द ताउम्र इनको डिफेंड करते करते कोने में गरियाएंगे.
केरला की मुस्लिम लड़कियां, लड़कों के मुक़ाबले पब्लिक लाइफ़ में कहीं ज्यादा कामयाब हैं.
Following a controversial circular saying “women should not be present on public platforms”, Islamic scholar Kanthapuram A.P. Aboobacker Musliar on Sunday said women should remain confined to their homes.
https://t.co/5IrfuIt6aj