guys kisko lagta hai ki triggered Insaan ne aur Fukra Insaan ne ye sab kuch matlab Assam donation wala views ke liye kiya hai tho ye video dekho bhai
live stream pe triggered Insaan ne batya hai tha dekho.
#triggeredinsaan#abhishekmalhan
https://t.co/puAuyFR2Kb
guys kisko lagta hai ki triggered Insaan ne aur Fukra Insaan ne ye sab kuch matlab Assam donation wala views ke liye kiya hai tho ye video dekho bhai
live stream pe triggered Insaan ne batya hai tha dekho.
#triggeredinsaan#abhishekmalhan
https://t.co/puAuyFR2Kb
In this clip, Indian YouTuber Triggered Insaan expresses his frustration during a live stream over persistent online trolling aimed at him and his family. He sarcastically addresses criticism regarding his 50-hour Assam flood relief charity stream.
#triggeredinsaan
In this clip, Indian YouTuber Triggered Insaan expresses his frustration during a live stream over persistent online trolling aimed at him and his family. He sarcastically addresses criticism regarding his 50-hour Assam flood relief charity stream.
#triggeredinsaan
Mishra ji ke beta ne tho kamal kar diya aaj tho
Aaj ka stunt tho uska tha bhi nhi fir bhi ky performance diya bhai.
Maza agaya 🫶🏻
#AvinashMishra#khatronkekhiladi
Mishra ji ke beta ne tho kamal kar diya aaj tho
Aaj ka stunt tho uska tha bhi nhi fir bhi ky performance diya bhai.
Maza agaya 🫶🏻
#AvinashMishra#khatronkekhiladi
Bro, agar aapko stunt nahi karna ya attempt bhi nahi karna, toh kyun aate ho yaar show mein?
Bhai, ye specifically Harsh aur Shagun ke liye hai. Jasmin ne toh try kiya tha, but in dono ne toh pura stunt hi kharab kar diya, bro.
And yes, Rutvik ne badiya performance diya.
Bro, agar aapko stunt nahi karna ya attempt bhi nahi karna, toh kyun aate ho yaar show mein?
Bhai, ye specifically Harsh aur Shagun ke liye hai. Jasmin ne toh try kiya tha, but in dono ne toh pura stunt hi kharab kar diya, bro.
And yes, Rutvik ne badiya performance diya.