मै भारत के सम्भिधान मै जो गलत नीतियाँ है जो कि जाति आधारित है उनका विरोधी हु। रिजर्वेशन का खुल के विरोध करता हु। रिजर्वेशन खतम् जातिवाद ख़तम। सब समान सब इंसान।
गलत रिपोर्ट है, मैं नहीं मानता इसको, सवर्णों को छोड़ भी दो, तो भी 4 प्रतिशत को खुश करने के लिए कोई OBC वर्ग को क्यों नाराज़ करेगा?
SC/ST एक्ट मै मुकदमे OBC समाज पर सबसे ज्यादा हो रहे हैं।
और UGC अगर आया तो नुकसान क्या केवल सवर्णों का ही होगा? क्या OBC समाज इससे वंचित रहेगा?
अजीत जी के साथ समस्त भारत के सनातनी ह��� और मेरा सुझाव हे कि उनके द्वारा कोई अपराध नहीं किया हे और न ही उनका व्यक्तव्य किसी भी अपराध की श्रेणी में आता हे इसलिए हम सब को मिलकर पुलिस से ही खात्मा लगवाए कृपिया सभी साथ दीजिए 🙏
आज अजीत भाई को हम सब के समर्थन की जरूरत है।
क्या देश में मौलिक अधिकार “जाति विशेष” तक सीमित है।
ब्राह्मण लड़कियों के बारे में अभद्र टिप्पणिय��ं पर कभी FIR क्यों नहीं होती ?
ब्राह्मणवाद से आज़ादी मांगने वाले पर भी FIR नहीं होती।
लेकिन अगर कोई पलट कर जवाब दे दे,
तो पूरे समाज की भावना आहत हो जाती है, आख़िर क्यो ? 🤷🏻♂️
The SC/ST Act used against Ajeet Bharti is draconian
RT if you support him and if you want amendments in the SC/ST Law
This case should be made an example of how the SC/ST Act is misused
दोस्तो जो साथी जंतर-मंतर नहीं भी आ सकते तो RePost करके लोगों को प्रेषित करें। 23 अगस्त सुबह 10 बजे चलो जंतर-मंतर
Deepak Gaur
#यूजीसी काला कानून वापस लो
#आरक्षण हटाओ देश बचाओ
#हमारी प्रतिभाओं का सम्��ान करो
#प्रतिभायें रहेंगी तो देश बचेगा विकसित होगा।
@followers