@OlaElectric Mera scooter 10 din se karab pada hai koi bataye ga kab lene aye ga ta ase he Ghar pe pada rahe ga very poor ola service bs name hi hai or kush nai service very poor
Ola scooter wale froud hai koi naa fase
Mera ola scooter kharab huya hai
Pahle bola ola care plus plain loo
Who liya abhi bol rahe hai connectivity nai hai Bina hath lagaye 2999 or payment karo pher lene aye gae scooter app ka ghar se
@OlaElectric
Mera ola scooter kharab huye 4 din hoo gaye 3500 laga ka service plan bhi liya huya hai
Complate pher bhi nnai hoo rahi
Bolo uska ab kya kare
@OlaElectric
@OlaElectric Pahele jo bazar me hai unki to service kar laa pher new launch karo ola plz abhi or mar karo
My ola scooter power button not working
Abhi koi baat nai sun raha
@OlaElectric Ola scooter k service center fail hai isme koi bhi maat fasso batate kush or hai karte kush or hai
Jab 2.5 year phale liya tha tab to nai bataya gea tha k service center lija kar service hoo gi
Service center meri location se 95 km door hai tab to bola gea tha hum door to door
@OlaElectric my ola scooter. Show some ishu
Power button not properly work
And front flock oil licked
Customer care not attempt my call
Very poor service ola scooters