Known For:Bathroom Kand
Verified Hypocrite ๐
Sabse Jalna Mera Kaam๐
Couple Name: Pungi๐
Khud se To Kuch Hota Nahi. Bas Dusre ke Naam s
Se Aage Badh Rahi Hu
Pungi Ka Time Table ๐
8am-Morning Kissi on sofa๐
9am-Bathroom kissi๐
10-12pm-puneesh ko brush karwana Daant pile hai so time lagta hai๐
1-4Pm-Kisi celeb ko troll karo(Fir Comment ko dlt karo)
5-8pm-Kissi in park๐ป
9pm-Bathroom kand๐
10pm-so jao๐
#ShameOnYouBandgiKalra
Plz @eyehinakhan Upload pics from these outfits๐๐ญ๐ญ๐
Seriously Waiting From 1week but your not uploading it๐
#HinaHolics Plz everyone ask her to post these pics.
#HinaKhan#Komolika#KasautiiZindagiiKay@JJROCKXX Aap help krdijiye JIJU Ji๐๐๐Plz ask hinu to upload๐
Arey...Aap log sochre honge ki 2baje Good Morning?
Sab Tumlogo ne kiya h๐ญKal se Zindagi jhand Kardiya hai tumlogo ne..Raat bhar comments delete karna..block karna๐
Nind Ud gayi meri๐ฐ
@BandgiK @sharma_puneesh#ShameOnYouBandgiKalra
@BandgiK k birthday hai 2 din bad isliye uski jo 1 2 mental hospital ka patient fans hai unko active karne k lia #hinaholics sa footage lia or apna #InstaStory mai troll k saat apna birthday ka bhi Story dal rahi hai
sabko bata rahi hai uska birthday hai๐
#ShameOnYouBandgiKalra
2pm uthke good morning everyone๐
Jab jaago tabhi savera ko seriously le liya isne
@BandgiK kya upar ka screw poora hi dheela h kya?
Live kab aa rahi bata do,Ham log bhi aainge๐
Aaj,u will also learn ur lesson,ki burai karo toh uska nateeja bura hi hota h
#ShameOnYouBandgiKalra
I think she didn't sleep in night because whole night she is busy in deleting comment and blocking all #Hinaholics So that we can't do anything in Her live .
Darpok khi ki
Fattu @Bandgik ๐๐
#ShameOnYouBandgiKalra#ShameOnYouBandgi