बात यह नहीं की अजित भारती ने क्या प्रतिउत्तर दिया, सवाल यह है की आखिर इन लोगो की इतनी नीच बलात्कारी मानसिकता क्यों है कि यह हर किसी कि बहन बेटी का बलात्कार करना चाहते हैं? वर्मा ने कहा था अपनी बेटी लाओ मेरे बेटे से सम्बन्ध बनवाओ यानि बल��त्कार करवाओ? इसके बाद इनके नेता ने कहा था हर घर ��े वर्मा निकलेगा यानि तुम्हारी बेटियों का बलात्कारी निकलेगा? बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और बेटी का बलात्कार करवाओ? देश में इतनी घृणित घटनाये घट रही है और हिजड़ो का भगवान मज़े ले रहा है
मोदी सरकार की यह एक सूचना मात्र नहीं है, सरकार की टाइमिंग देखिए, ठीक उस समय जब आरक्षण और तुष्टिकरण के खिलाफ जंतर मंतर पर GC आंदोलन कर रहा था, यानी सरकार ने GC के मुंह पर थूक कर कह दिया कि ना तुम्हारी कोई औकात है और ना तुम्हारे वोट से हमे कोई फर्क पड़ता है
चोर मचाये शोर: हर्ष दुबे कौन है? कहां से आए? किस ने इन्हें चैनल्स पर भेजा? क्या चैनल पर जाना आसान है? क्या आप जा सकते हैं? ट्राई कीजिए, जब आपको इन सवालों के जवाब मिल जाएंगे तब आप सब समझ जाएंगे
मैं अक्सर अपने घर में जब बहस होती थी तब इस व्यक्ति पर प्रश्नचिन्ह लगता था, क्या आप जानते है मीडिया में ऐसे ही कोई नहीं जा सकता, उसके लिए बकायदा जैक चाहिए होती है पॉलिटिकल पार्टियों या संगठनों की, तो किसी जैक से आप गए थे?
यह एक प्लांटेड बन्द था जिसे आंदोलन को खत्म करने और GC का मनोबल तोड़ने के लिए भेजा गया था, भोली भाली जनता समझ नहीं पाई
पर इसमें चोरी कहां है? है चोरी, आइडिया की चोरी, हमने अपने लाइव में एक रात कहा था कि यदि आरक्षण देना है तो MP MLA की सीट पर दिया जाए जहां यदि कोई SCST व्यक्ति राहुल गांधी या नरेंद्र मोदी के सामने खड़ा हो और उसे 10 वोट मिले और इन नेताओं को 15 लाख तब SCST को जीता घोषित किया जाए जैसे -40 पर एडमिशन दिया जाता है 99 वाले को नहीं, वैसे ही 10 वोट वाला विधानसभा और लोकसभा में चयनित हो तभी इन्हें हमारा दर्द पता चलेगा और तभी सही मायने में सामाजिक न्याय हो पाएगा, बेचारा SCST कहां से इतने वोट लाएगा? उसे ऊपर उठाना है तो नेताओं को हरा कर उन्हें जीता घोषित किया जाना चाहिए
आ�� तक यह बात किसी ने नहीं कही थी (मेरी वीडियो की डेट और टाइमस्टैम्प दोनों मौजूद हैं) यह बात पहली बार मैने अपने लाइव में कही थी, यानी यह आइडिया मेरा था, लेकिन इसके कुछ ही दिनों बाद इन महाराज ने उसे अपना आइडिया बता कर पॉडकास्ट पर इंटरव्यू दिये, लोगो में मुझे वह पॉडकास्ट की लिंक भेजी, हमने कहा आइडिया चोर लिख कर हमारी पुरानी वीडियो की लिंक चिपका आइये, लोगों ने ऐसा ही किया तब इन महाशय ने सबको ब्लॉक करना शुरू कर दिया
जो आदमी बातें तक दूसरे के लाइव से चुराता हो उसकी विश्वसनीयता का अंदाजा आप खुद ही लगा लीजिए, और हाँ खुला चैलेंज हैं हर्ष को वे साबित करें कि यह आइडिया उनका था, डेट और टाइमस्टैम्प के साथ
क्यों @AmitShah जी, ये है आपकी पुलिस? परमिशन जंतर मंतर की माँगी थी, एक महीने पहले माँगी थी और जिस दिन प्रोटेस्ट होना है, उस दिन १२ बजे @DelhiPolice बता रही है कि रामलीला मैदान के लिए अनुमति दी जा रही है, वह भी 4 बजे तक के लिए और 500 लोगों के लिए! क्या 500 लोगों के लिए जंतर मंतर पर जगह नहीं है? हर पैंतरा आज़मा लो, पर लोग रुकने वाले नहीं हैं।
नेताजी आप छेत्र के अगुआ हैँ आप इन सुवरों की चिंता ना करें जनता आपके साथ है बस आप यातायात पानी सडक आदि बुनियादी सुविधाओं के लिए प्रसाशन में बैठे लोगों को लाठी दिखाते रहिये 🙏 "अभी छेत्र की जनता इससेत्रस्त है"
यू�� ही थोड़ा बना है ये भाई बौना दुर्योधन उससे भी चार कदम आगे है।जो यमुना के पानी में ज़हर मिलाने का आरोप लगा सकता है दो कमरे के मकान में रहने को कहता था।रहा शीशमहल मे सुरक्षा ना लेने की बात करता था।इससे और उम्मीद क्या की जा सकती है।
अरे बेशर्म पंडित जी आप सदन में दहाड़ रहे हो हमारे बच्चों ने ओलम्पियाड क्वालीफाई किए, हमारे? हमारे?? ये बच्चे हमारे कब से हो गए? ये तो वही बच्चे हैं जिन्हें तुमने और तुम्हा��ी सरकार ने पढ़ने और आगे बढ़ने के अवसर नहीं दिए, ये सवर्ण बच्चे हैं, सदन में नाम भी तो बोलो इनके बेशर्मो
सावधान : आज SM पर एक वीडियो सामने आया जिसमें नीचे एक बच्चे को कुछ लोग CPR/इलाज देते दिखाई दे रहे थे और ऊपर एक माँ बोल रही थी कि उसका बच्चा मर गया है और पुलिस FIR नहीं लिख रही, वीडियो बेहद चौंकाने वाला और हिला कर ��ख देने वाला था, हमने शेयर करने के बजाए दिल्ली पुलिस से डि��ेल्स जाननी चाही, पुलिस ने जंतर मंतर पर ऐसी किसी भी घटना से साफ इनकार कर दिया, 4 घंटे बाद जब हमने दोबारा देखा तो वीडियो गायब था ।
आप सब बेहद समझदारी का परिचय देते हुए सिर्फ वेरिफाइड वीडियो/न्यूज़ ही शेयर करें, स्थिति बहुत नाजुक और गंभीर है, एक ज़रा सी चिंगारी आग भड़का सकती है, मामला बच्चों का है अगर कुछ हुआ तो मासूमों की जान पर बन आएगी, दोनों तरफ से झूठा प्रचार चल रहा है, इसलिए बच कर चलिए, क्रिएटर्स ���े दोनों हाथ जोड़कर निवेदन है कि पेआउट के चक्कर में कृपया आग में घी डालने का काम ना करें ना इधर से ना उधर से 🙏
Hello @elonmusk you have removed "Mute Notification" button from the updated version of app, it is highly inconvenient, kindly restore the "Mute Notification" button, Thanks in advance
लखनऊ में बच्चो की पढाई की लाइब्रेरी अग्निकांड में अब तक 13 लोगों की मौत होने की सुचना आ रही है, मरने वालों में ज्यादातर स्टूडेंट्स ही हैं, जान बचाने के लिए छात्र लाइब्रेरी के फर्स्ट फ्लोर से कूद गए, कुछ ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया, बिल्डिंग के पीछे की दीवार तोड़कर शवों को बाहर निकाला जा रहा है !
अब सुचना आएगी की फायर की NOC नहीं थी, अग्निशमन उपकरण नहीं थे, बिजली ओवरलोड थी, लाइब्रेरी ही गैर कानूनी थी, वगैरह वगैरह, सवाल यह है की अब तक ऐसी लाइब्रेरी चल कैसे रही थी? जवाब है रिश्वत के दम पर, हर महीने सभी विभागों के लोग आते रहते होंगे और रिश्वत ले कर चुप हो जाते होंगे, पुरे देश में यही हाल है, भ्रष्टाचार चरम पर है
कुछ बच्चों से बात हुई, मैने कहा टेलीग्राम बैन हो गया अच्छा हुआ अब पेपर लीक नहीं होगा, लीक भी हुआ तो किसी तक पहुंचेगा नहीं, इसके बाद बच्चों से हजार तरीके बता दिये कि बिना टेलीग्राम के भी कैसे वे आपस में संपर्क से रह सकते ह���ं, कमाल है आज के बच्चे हम लोगों से ज्यादा स्मार्ट हैं, मैं तो कहता हूं सरकार को चाहिए कोई 12वीं का चलता पुर्जा टाइप लड़का रखें अपने साथ वो बताएगा क्या क्या और कैसे कैसे होता है और लीक कहा से होता है, इतने चालक तो हम नहीं थे अपने स्कूल के जमाने में, खैर मुझे लगता है आज के ज़माने में किसी चीज को रोकना असंभव है जब तक कि पूरे इंटरनेट पर बैन ना लगाया जाए, सारे exam एक साथ करवाओ और एक हफ्ते के लिए इंटरनेट पूरी तरह बंद कर दो, ना रहे बांस ना बजे बांसुरी, पर फिर UPI और बैंकिंग सहित बाकी सेक्टर का क्या होगा? आप सबके पास कोई सुझाव हो तो सुझाइए
Samsung फ़ोन SMS में RCS चैट का ऑप्शन देता है, मैने गलती से इसे चालू कर लिया, उसके बाद एड के मैसेज आने शुरू हो गए, सबसे बड़ी बात इन मैसेज को आप Sarthi या TRAI DND App पर रिपोर्ट भी ��हीं कर सकते क्योंकि यह ��ैसेज log में दिखते ही नहीं, आज AI से पूछ कर इस ऑप्शन को बंद किया, अब वापस नॉर्मल SMS पर लौट आया, RCS chat ने जो विज्ञापन मैसेज भेजे वे वही थे जो मुझ से संबंधित थे, जैसे कि बैंक के मैसेज, मुझे शक है कि RCS मेरे बैंक ऐप्स को भी read कर रहा था क्योंकि बैंक के ट्रांजेक्शन के अनुसार विज्ञापन आ रहे थे, खैर मैं सामान्य मैसेज पर लौट आया, आप सब भी RCS chat के अपने अनुभव साझा कर सकते हैं
"मम्मी पापा आपका मुझ पर भरोसा था कि मेरी बेटी पढ़ लिख कर डॉक्टर बन जाएगी पर दोबारा #NEET देने की हिम्मत नहीं है मेरे अंदर, पहले NEET के पेपर में मेरे अच्छे मार्क्स आ रहे थे पर दोबारा पेपर अच्छा जाए इसकी क्या गारंट��? सॉरी मम्मी पापा मैने आपका सब बर्बाद कर दिया"
NEET देने वाली एक छात्रा, ये सुसाइड नहीं सिस्टम द्वारा की गई हत्या है, NEET Paper Leak हुआ था तो सिर्फ उन लोगों को डिस्क्वालीफाई करना चाहिए था जिन्हें पेपर मिल था (आज के इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के ज़माने में यह महज कुछ घंटों में पता किया जा सकता था), सिर्फ चंद लोगों की वजह से सबका पेपर कैंसिल करना और दोबारा करवाना गलत निर्णय था, क्या यह सब उन बच्चों को बचाने के ल���ए किया गया जिन्होंने पेपर लीक करवाया था? ये फिर फिर इस बात की खुंदक निकाली जा रही थी कि हमारे बच्चों का सिलेक्शन नहीं हुआ तो किसी का भी नहीं होगा दोबारा पेपर करवाओ?
इस बच्ची आकांक्षा चतुर्वेदी के 650+ मार्क्स आ रहे थे, यानी सिलेक्शन पक्का था, लेकिन सिस्टम ने देश की एक होने वाली होनहार डॉक्टर की हत्या कर दी, कानून यह आत्महत्या के लिए मजबूर करने का एक क्लासिक ��ेस है, लेकिन क्या सरकार इस पर कोई कार्यवाही करेगी? नहीं करेगी क्योंकि मरने वाली का नाम आकांक्षा चतुर्वेदी है, यदि यही कोई दलित होती तो देश का पंतप्रधान अब तक आँसुओं का सैलाब बहा चुका होता, और इधर उल्टा ऐसे लोगों को जिन्होंने बच्चों को मरने पर मजबूर कर दिया उन्हें बचाया जा रहा है
आप सब चुप रहिए कुछ मत बोलिए लेकिन याद रखना कल आपके बच्चे बच्ची की बारी है
कल से देख रहा हूँ हर केंद्रीय मंत्री यह चिल्ला चिल्ला कर बता रहे थे कि प्रधानमंत्री का NEET पेपर लीक से कोई लेना देना नहीं है, और उधर कल ही सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है कि प्रधानमंत्री खुद व्यक्तिगत तौर पर इस मैटर को देख रहे हैं
दो चोर आपस में लड़ रहे हैं, दोनों ने ही कभी अपना काम नहीं किया, दोनों ने ही देश का नुकसान किया है, इन्हें मुर्गो की तरह लड़वाने वाले कुर्सी पर बैठ कर आनंद ले रहे हैं, उधर बच्चे बेचारे पिसे जा रहे हैं जिनकी चिंता किसी को नहीं, इन सबको छोड़ो बच्चों पर ध्यान दो, वे बेचारे आपसे उमीद लगाए बैठे हैं, की कोई तो उनकी आवा��़ उठाएगा, बच्चों की आवाज दबाने के लिए फिक्स्ड मैच है और कुछ नहीं