I ordered this dress on @Flipkart for 15 August. Order confirmation, Selier process order and bla bla update given but Just one day of delivery date I got cancellation update. What the hell it was? My child is waiting for it. Now I can't order anywhere. What should I do? @shopsy
This offer has been given by @Flipkart@FlipkartSup12 50 rupees cash back. What is the meaning of no paytm payment anywhere in last 60 days. Are you guys making fool of us. Such kind of marketing strategy is very cheap. I am speechless over this line. Customers are not bager.
There is no train in this route from Chopan to Next Next and next station then why 18310 Sambalpur exp is running late. I have always been late whenever I try to travel by train. @RailwaySeva@IRCTCofficial@Railway
5 mahina se salary ni milne k karan JSLPS karmi kafi presan h. Kya sarkar ka dhyan iss or abhi tak ni Jaa rha. Jbki JSLPS 1 se 2 lakh har jila mahilao k sath kaam kr rhi h jo k sarkar k lie badhi uplabhdi h.Kripya dhyan diya jae. @HemantSorenJMM@JMMKalpanaSoren@JmmJharkhand
5 mahina se salary ni milne k karan JSLPS karmi kafi presan h. Kya sarkar ka dhyan iss or abhi tak ni Jaa rha. Jbki JSLPS 1 se 2 lakh har jila mahilao k sath kaam kr rhi h jo k sarkar k lie badhi uplabhdi h.Kripya dhyan diya jae. @HemantSorenJMM@JMMKalpanaSoren@JmmJharkhand
@TheSiyaScience Minus ➖ 100% V option me dala kro yaar. Kyoki 0 k baad 1 aa jata h. Yaha -100% rakhne k baad inko minus se hi milte niklte 100 sal nikl jaenge.
@Jai_Shree_Ram_G Galat baat h ye. Mandir me v koe ni puchhta. Logo ko gumrah krne wala post dalna band kro. BJP walo ne paisa diya h kya aisa post dalne k lie taki nafrat barkarar rhe.
@amitmalviya Matlab ankho se samne sab sach hote hue v logo ko aisa jhuth parosh kr khud ko BJP nirdosh btati h jaise masus bacha ho. Kabhi v andho par bharosa ni Krna chahie ni to gadhe me hi giraega. Dharam or Jaati ka khel khel kr satta me aa to gae lekin.. ye khel jyada ni chla..
@BJP4India Ye sab jumla krke kab tak BJP vote bank bnane ka kosis kregi. Jo core work use kiye bina kuchh ni hone wala or iss baar BJP 75 saal ni 150 baad v satta me shayed hi aegi jaisa aam janta ko bewakuf bnane ka kosis k h. Khas krke media or baki chizo ko control krke.
Mahashay, Namra Nivedan hai ham sabhi JSLPS karmiyo par kripa ki jae 5 mahina se salary ni Mila hai or koe v aspast karan ni bataya jaa rha h. Mahila samuh k kisi k cadre ka payment ni gya h sabhi preshan h. Iss p sangyan liya jae. @HemantSorenJMM@JmmJharkhand@JMMKalpanaSoren
Mahashay, Namra Nivedan hai ham sabhi JSLPS karmiyo par kripa ki jae 5 mahina se salary ni Mila hai or koe v aspast karan ni bataya jaa rha h. Mahila samuh k kisi k cadre ka payment ni gya h sabhi preshan h. Iss p sangyan liya jae. @HemantSorenJMM@JmmJharkhand@JMMKalpanaSoren