1912 पर अनगिनत शिकायतें कर चुके हैं, लेकिन बिजली व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही। ज़रा-सी बारिश होते ही ड्रामा शुरू हो जाता है। Fault समझ आता है, लेकिन हर 5–5 मिनट में बिजली का आना-जाना समझ से बाहर है। इससे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण खराब होने का पूरा खतरा है।
@PVVNLHQ#Dadri
मेरठ : कलेक्ट्रेट में किसानों की पेशी से भागा बिजली SDO
➡किसानों ��े धमकाने पर भाग गया SDO सौरभ
➡कलेक्ट्रेट से कमिश्नरी तक SDO ने लगाई दौड़
➡मौके पर ड्यूटी दे रहे दारोगा ने SDO को पकड़ा
➡पकड़कर किसानों के सामने पेश किया गया
#Meerut #FarmersIssue #UttarPradesh
उक्त पूरी बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग मेरे पास उपलब्ध है, जिसे आवश्यकता पड़ने पर जांच हेतु प्रस्तुत किया जा सकता है। कृपया मामले की निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई की ज��ए। @UPPCLLKO @PVVNLHQ @aksharmaBharat @uprvup
दिनांक 16 JUL 2026 को रात लगभग 2 बजे से सुबह तक क्षेत्र की बिजली आपूर्ति बाधित रही। बिजली संबंधी जानकारी लेने हेतु मैंने SSO Upender Kumar से संपर्क किया। बातचीत के दौरान बहस हो गई। @UPPCLLKO@PVVNLHQ@aksharmaBharat
किसी उपभोक्ता की निजी जानकारी जानने का प्रयास करना और व्यक्तिगत रूप से मिलने का प्रस्ताव देना मुझे अनुचित एवं असहज लगा। यह उपभोक्ता सेवा का हिस्सा नहीं होना चाहिए।
@UPPCLLKO और अपने मेहनती स्टाफ से यह भी पूछ लीजिए कि हर समय फोन Busy रखने की टेक्नोलॉजी का राज़ क्या है? क्योंकि जब भी उपभोक्ता कॉल करता है, या तो फोन Busy मिलता है या उठाया ही नहीं जाता।
@UPPCLLKO 1912 पर संपर्क करने का कोई फायदा नहीं, ये बात आपको नहीं पता क्या?
यहाँ रात 2 बजे से बिजली नहीं है, क्योंकि फाल्ट को ठीक करने के लिए लाइनमैन आया नहीं। क्योंकि वह सो रहा था। बैकअप लाइनमैन होगा नहीं। अगर होता तो उसको भेजा जाता। किस से जवाब मांगे?
फोन कोई उठाता नहीं, न SSO न JE न SDO
@AmitShah आप दिन में कितने घंटे पूजा करते है?
क्योंकि आपके ट्वीट्स से तो लगता है आप दिन भर भगवान के आगे नकमस्तक रहते होंगे।
और आपकी जानकारी के लिए बता दूं मै एंटीनेशनल नहीं हूं मै हिंदू हूं।
धन्यवाद!