@IRCTCofficial@RailMinIndia sir train number 12314 ndls to sealdah coach B9 seat 15 me mere sister travel kar rahi hai usha headache ho raha hai kya usha uske medicine mil sakti h kya
@delhivery awb 2827795931462 pickup kyo ngi kar raha pickup boy daru pee kar betha hai kya or .koi call nhi kea hai keshe na bhi .agar work nhi karna to LOCK send kar du kya acha wala .
@TPLINKUS hello tplink your router is the best .then why you have not TEC CERTIFICATE .do you know there is big problem with bsnlffth and your router .if you have not get TEC certificate then stop selling your routers in INDIA .please see it seriously and solve fastly .
@Lenskart_com hello sir mana ek order id 1346592813 jesme jo glass mana buy kea wo bahot best hai but mujha jo mila usme esha nhi h night vesion ke lea jesha bola wsa nhi h or water resistant bhi nhi hai mere pas proof h .jo cheej mana mangi wo mujha kyo nhi mili bolo.
@Chitra_speak Madam Chitra Pandit ji apko jab pta nhi ke train OVERHEAD WIRE voltages ka to please Google kar lata taki apko pta chal jata ke kitna voltage hota hai OVERHEAD Wire ka voltage 25000 volts hota hai .or apke according 11000 VOLTS phle pure new dekho then copy paste karo .
@GodrejAppliance hello sir mere pas refrigrator hai usha lea hua 3yaer hua or uska compresur kharab ho gaya but mere pas bill nhi h wo kho gaya to warranty keshe claim hogi .or jes shop se lea tha wo shop bhi close hogai permanently please help
@zomato@letsblinkit@amazonIN@ZeptoNow@Swiggy@Flipkart sabhi se request hai ke ap delhi jantarmantar area me delivery kar raha h bahot acha laga sath me HELMET laga ke rakho bhai apke saftey bhi jaruri hai please use HELMET .
@BlueDartCares Sir me apko bol raha hu na location SUJANGARH RAJASTHAN INDIA me jo blue dart office hai wo delivery nhi karta to pher ap usha band kyo nhi karta uske capacity nhi hai work karna ke please samjha mana apko location bta de pher bhi ap kuch nhi karna cahata to kaha ap INDIA me ho
@Truemedsindia@BlueDartCares@BlueDart_ mana ek order place kea hai Truemeds se order id #51798129 request karta hu truemeds se ke eshe bluedart se dispatch na kara kyoki humare area ke bluedart center humko delivery nhi deta so please eske alawa keshe bhi other courier se kara
@NetMeds@BlueDartCares@BlueDart_@1mgOfficial bluedart tracking id 77037072416 netmeds se request hai ke logistic change kara ke delhivery shadowfax indiapost ye logistic use kara bluedart ko use karoge to mujha packet nhi milaga so ohle he cancel karke logistic change kardo
@TPLINK@TPLINK_INDIA sir jab aoke pas certificate nhi hai to kyo router sale karta ho india me paisa lagta hai public pareshan hota h BSNL me use karta he TPLINK KE MAC unbind ho jata hai oher kyo sale kea paisa refund karo .sabke