@NTA_Exams Jub blacklisted vendor ko doge to yhi hoga phlhaal isi company ke lye jub ssc students ne protest krne ka socha tha to lathicharge kr rahe the pta nhi kyu is agency ko dete h tender jiski biometric krane layak bhi system nhi h wo exam conduct kra raha h gajab h bhai
@JundullahX313@BulldozerS7319@KshatriyaSword Bs aise he krte raho bina ser pair ki argument hmne conversation kiya hmne love jihad kiya hm patter chala rahe the hm khasmir se bhaga rahe the khud ko sudhar lo time rhte thk rahega nhi krte raho jo kr rahe ho hmne bhi sikha h dusto ke saat dustta krne me koi apradh nhi h
@Saharshaikfans Tum kuch bhi kro 800 saal ka history h kutte ki dum kabhi sidhi nhi hogi or india ka islamisation nhi hone denge kyu jis din muslim majority me aae saria law hadis hm follow nhi kr skte
@NawazQasmi99@GambleKunal@AshrafFem Apne ghr ki thi tabhi to mazhab ki khubsurti pta chali nhi ARAB to bahut dur tha thanks to jinna kuch to chodd gya pta chalne ke leye
@MR_COOL77777 Tum bakchodi krte raho or hm pyar krte rahe tum ra*e kro conversation kro abhi Bareli me pakistan jindabad ke nare lge tum pahalgam ki khushiya manao or hm pyar krte rahe 75 saal haz subsidy minorities status waqf act sub kuch dekh hmne samjh liya suwro ki wafadari kom ke leye h
@md_monis12@SilentProsGami1@stopitvish@dhruv_rathee Abe chodu hramiyo ke leye partition nhi hua tha ki jub chahe wire cut kr aa jae jaha se aaye h wahi jaenge wrna upr jaenge waise bhi islam me jeene se jayda marne ke fayde h ๐
@mahesh277353@SuranaTarun@dhruv_rathee Ha ha bangladesh me bhi vote krenge yha bhi itna aasan hota khangess kabhi election nhi harti ye desh to kewal muslims ko khush krne ke leye bna h