@reliancejio@JioCare Jio just doing fraud on jio app. I received offer from jio on whatsapp about airfiber recharge and I recharged for 120 days from jio app but when I saw my plan in jio app it’s show 97 days validity and I called immediately to jio care they only entertained ?
@RajasthanPhed Hamari colony me bhi pani dedo sab pyas se mar rahe h. Hamare gaanv me to pani ki tanki bhi h bas supply nahi h colony me or na hi connection h koi @RajCMO@PMOIndia@rashtrapatibhvn
Kal se light stable nahi h 30 min rehti fir 60 min off ho jati h fir 20-30 min ke liye aati h fir chali jati h kal se yahi chal raha h. Please resolve the issue asap. @ccc_jdvvnl@RajCMO@PMOIndia
@RajasthanPhed Hello mera ghar Address Shree Ramdev Nagar near Gujarawas Khurd Post-Banad 342027Jodhpur. Colony me 100 se jyada ghar h per koi water connection nahi h log pani ke liye taras rahe h Yaha pani ki facility kab shuru hogi ? @RajCMO@RajGovOfficial@BJP4Rajasthan@INCIndia
Voltage down h her roj raat me ese hi voltage down ho jate h na pankha chalta h na cooler complain karne ka bhi koi fayada nahi koi sunane wala bhi nahi h
@ccc_jdvvnl@RajCMO@RajGovOfficial@rpbreakingnews
Morally, i choose to reject Prime Minister Modiji's requests and suggestions.
Either you punish the corrupt or i am not part of the request (morally)
#amitkilhor#kilhor#modiji#gold