@OK_OmarKhan
BFIC application also not working , more than time transfer is not done lot off BFIC coin im lose ,plz omar bhai this types of problem are facing more than time
Navin singh naam ke ek scammer blove lekar usdt ka kehakar scam kar raha hai so plz don't send any one your asset bhot bada scam hua hai mere saath bhi
Naveen singh naam ke ek scammer blove lekar usdt ka kehakar scam kar raha hai so plz don't believe and don't send blove any one your asset bhot bada scam hua hai mere saath bhi
@suneelmeena2006@BLoveDApp @blvforce @OK_BFICoin @ravinderbai86 Still glitch hai abhi bhi flush show kar raha hai lekin mera account flush nahi hua hai omar bhai aur airdrop bhi hamara pending hai aur team ka bhi airdrop me bhi glitch aaraha tha aur suddenly 15th ko Airdrop stop kar diya balki
30th ka time diya tha aapne meeting me