Nakli news wale log Stan ko troll nai tha woh that was for meme jisne banaya uspe trip karra tha mei full support mera bhai Stan ko Big Boss full power chalrela hai aur mera sabse favourite contestant hai Abdu 🔥 alag level ka insaan hai woh haha Boht Hard 👊🏽