Indian railways itni ghatiya ho chuki h ki unko logo ki paresani samay ki koi kimat Nhi kiraya pura lenge pr suvidha kuch bhi nhi paresani bs dena hai sam 6 bje ki train husdeo express h abhi tk log apne station nhi pahuche @PMOIndia@AshwiniVaishnaw@RailMinIndia
@RailMinIndia indian railway se gujaarish hai agar train ki Suwidha sahi nahi kar sakte to train hi band kar dijiye sabhi train delay pe delay aur radhh milti hai.. subah ki train agli rat me milti hai
@myogiadityanath बधाई हो सर उ.प.में जीत की अब हम पूरी भारत में आपको pm के रूप देखना है और हिंदू रास्ट्र अखंड भारत की शुरुआत करना है 🙏🙏🙏 आपको एतेहासिक जीत कोटि कोटि बधाई