To top it off, you loot money in seconds but hold my refund hostage for over 20 hours with zero accountability! Your pathetic AI chat support and delayed refunds are a joke.
Fix this immediately!
#fnp#FNP#WorstService#CustomerServiceFail#FraudulentService
Absolute worst service by @fnp_ind You completely ruined my birthday because of your sheer incompetence, last-minute cancellation, and fake "express" delivery promises! 😡
Can’t even celebrate with my family before heading to my night shift.
People have to learn from @delhivery how any parcel can be delivered without reaching out at the destination. We are full time available at home while your delivery person cancel my delivery by raising issues fail delivery due to we are unavailable at home . That’s great
@AjitKumar128786@shailendra22058 @helloGr0k sir जी इनका ज्ञान कुछ भी नहीं है बस जो आदेश आजाता है की शोर मचाना है ये किसी को भी ग़द्दार देश द्रोही बना देंगे । याद रखिए जानता की आवाज दवाने वाला ही असली देशद्रोही होता है चाहे किसी भी पार्टी का हो
@shailendra22058 @helloGr0k मुझे पता है की आप बीजेपी IT सेल से हो और CJP को काउंटर कर रहे हो ठीक है करिए ये आपका रोजगार है पर दिल पर हाथ र�� के कहिए की ये बंदा जो मांगे रख रहा है वो आम जनता के हिट मैं है या नहीं । ठीक है वो विदेश में बैठा है आप तो देश भक्त है देश में बैठे है जानता की मैंगो को आप ही मान लो
@Rakeshkalotra9 देश में अमृत काल चल रहा है ये लोग सरकार द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे RO का पानी 💧 नहीं पीकर सरकार को बदनाम करने के लिए ऐसा नाटक कर रहे है ।
@jpsin1 ���े जो हिंदू के चिंतक बन ��हे है ना पिछले 2014 से उनकी सरकार है बच्चे का बिना डोनेसन स्कूलों में admission हो जाए किताबो के दाम कम हो जाए, अस्पतालो की हालत अच्छी हो जाए सभी को अच्छी वाली दबाये ये जन औसधि वाली नही अच्छी वाली स्वास्थ्य सुविधा दे के देखो लोग बच्चे दना दन पैदा
@WokePandemic बेहद शर्मनाक कर देने वाला घटना देश में अमृतकाल चल रहा है शायद बैंक वालो ने कहा होगा की लास ले आओ हम अमृत की कुछ बूंदे डालेंगे और वो जी उठेगा ।।
@Wretcher4@Swiggy Bilkul sahi Ahil Khan jee mere saath bhi yahi hua hai 12 April ko Mac D se burger order kiya tha 20 minuts me delivery honi thi 50 minuts tak koi pata nahi. Jab delivery boy ko call kiya to pata chala Mac De me electricity problem hai order milne me dilay hoga.