@sin00xyz@anubhavgupta_ji ek aur baar Development ke liye paise toh Central Govt. hii degi na :) jab inki gaand phaatii toh LG ka system bana diya inhone
@Exohysteric Gaandu .. tujh jaise chutiye lund ghar baithe videos banatien hain.... tum logg ho kiyu bbaaahinnchoddd tere baap ka kiya jaa raha hai ? aggar education system pe sawal uthaaya jaa raha hai ? Govt. pe sawal uthaaya jaa raha hai ? Humare Taxes and Scamm karke karke hi yeh hai gvt.
This is how students are making creative posters within 10 minutes
> Made posters via ChatGPT
> Order via Blinkit
> Got printout within 10 min 😂
Another reason why Modi can never win against Gen-Z 😄🔥