CCMs should be booked for contempt of Supreme court.
And imprisonment for atleast 3 months like those 2 IPS officers. And should also be personally liable for damages #caexams#icaiexams#caexam#icai#icaiexam
@niravmodl Sir kuch to kaho...akhir kya chahta hai ICAI 😞
Kab aayegi clerification
Please ye bata do ki Exams are as per schedule or not?? 🙏🙏
Mai FR padhna chalu kar di kya??
@AniketTalati@JambusariaNihar@drdebashismitra Sir 3 din mai exam hai... Revised notification aur modified admit card please issue kar do...jissai hum exams pe concentrate kar paye
Please sir...thak gaye hai aab😞
@AnkitAg51501143 @kdhiraj123 Oh hero maine to kuch bola hi nhi ki July mai karwao...maine sirf bola hai Nov exam ko backup exam nhi manega SC English padhna aati hai??
@AmanMis83263232@ajain_aca Aap ICAI se kahe ki notification dekar sab chiz clear kare, 4 din baad exams hai humari. Sab students aapne aap dislike hata denge..!! Happy CA