#SSC is such a big institution, still look at the condition
❌ Mouse is not working
❌ System lag/freeze
❌ Invigilator on phone
❌ No verification
Is this the system of our country's future?
#SSCMisManagement#SSCVendorFailure#ReformSSC
बच्चा 1500–2000 KM की दूरी तय करके एग्जाम सेंटर पहुंचता है…
जेब में किराया नहीं, दिल में सपना लेकर निकलता है…
और वहाँ जाकर NOTICE मिलता है —
“परीक्षा तकनीकी कारणों से रद्द की जाती है।”
आख़िर कब तक #SSC की लापरवाही का शिकार होंगे ये मासूम बच्चे?
#SSCVendorFailure
जब कम पैसों के चक्कर मे SSC ने Vendor TCS (tata consultancy Services)को हटाकर Eduquity को दे दिया जिसका past Record बेहद खराब है,उसका परिणाम ssc के पहले ही exam मे दिख गया बहुत ज्यादा गड़���ड़ियां है.
@RahulGandhi
@hanumanbeniwal
#ReformSSC
#SSCVendorFailure
#SSCMisManagement
सावधान!
सरकारी के कुछ चुनिंदा चेले aspirants को उल्लू बना रहे हैं...
Twitter पर 50% लोग वही "सरकारीचुनिंदा चेले" हैं जो गाइड करने के नाम पर गुमराह कर रहे हैं।
Fact Check देखो खुद Abhinay Sharma की ज़ुबानी:
📽️ https://t.co/cOiT29FdcV
#sscreform#SSCVendorFailure#SSCMisManagement
The current Group-D vacancies are not enough! We demand 1 Lakh positions to ensure more aspirants have the chance to contribute to the nation's growth.
#RailwayLevel1_1Lakh_PostDo
#RailwayLevel1_1Lakh_PostDo
बच्चों कल सुबह 11 बजे सभी तैयार रहें...
ये आपके हक की लड़ाई है जिसके लिए ह��� सभी teachers एकजुट हैं...
लेकिन सुखद Results Teachers के एकजुट होने से नहीं आप बच्चों के एकजुट होने से मिलेंगे...
कल हम सबका मिलकर पहला उद्देश्य 1M tweet कर trending 1 होगा.
रेलवे ग्रुप D भर्ती 6 साल बाद आई है, वह भी मात्र 32,000 पदों पर, जो करोड़ो युवाओं के साथ अन्याय है। 2019 में 64,000 पदों पर भर्ती हुई थी, तो अब इतनी कटौती क्यों? भर्त�� में पदों की संख्या बढ़ाकर 1 लाख की जाए, ताकि युवाओं को रोजगार का समान अवसर मिलें..
#RailwayLevel1_1Lakh_PostDo
"5 साल बाद रेलवे की वैकेंसी आई है, लेकिन वो भी ऊंट के मुंह में जीरा!
2019 में जहां 64,000 पद थे, अब इसे घटाकर सिर्फ 32,000 कर दिया गया है।
लगता है सरकार बेरोजगार युवाओं के साथ मजाक करने पर उतारू है।
देश के करोड़ों युवा रोजगार की आस में हैं, और सरकार पदों की संख्या कम करके उनके सपनों पर कैंची चला रही है।
हम मांग करते हैं कि पदों की संख्या बढ़ाकर कम से कम 1 लाख की जाए,
वरना देश के युवाओं का धैर्य जवाब दे देगा, और इसका असर आगामी चुनावों में जरूर दिखेगा।
#RailwayLevel1_1Lakh_PostDo
वाह!😡 रेलवे ने तो मानो बेरोजगारों का दर्द समझकर मरहम नहीं, ���मक छिड़कने का काम किया है। लाखों खाली पदों का जश्न मना रहे थे हम, और सरकार ने 32,000 पदों का "तोकन ऑफ लव" भेज दिया! इतने सालों की प्रतीक्षा के बाद यह भर्ती मानो ऐसे है जैसे बारिश में प्यासे को एक चम्मच पानी मिल जाए..
भर्ती बढ़नी चाहिए... 😡
@AshwiniVaishnaw
#RailwayLevel1_1Lakh_PostDo
रेलवे विभाग, जो भारत का सबसे बड़ा सरकारी विभाग है, ने आखिरकार 6 साल बाद भर्ती निकाली है, लेकिन इस भर्ती में महज 32,438 वेकेंसी का ऐलान किया गया है। यह संख्या देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि रेलवे युवाओं के लिए उम्मीदों का तोड़ने वाला साबित हुआ है। 6 साल के लंबे अंतराल के बाद जब इस विभाग से भर्ती की खबर आई, तो युवाओं के मन में रोजगार पाने की एक उम्मीद जगी थी, ��ेकिन इतनी कम वेकेंसी ने इस उम्मीद को धरातल पर ला दिया..
@AshwiniVaishnaw
@PMOIndia
@RailMinIndia
@aajtak
@TheLallantop
#RailwayLevel1_1Lakh_PostDo