@RailMinIndia My train still hasn't departed; it's just standing there for no reason. Tomorrow is the last date for my college verification, so please do something either get the train moving on time or arrange a seat for me on another train from Kharagpur.
Train no-08507
@RailMinIndia Your train still hasn't departed; it's just been standing there pointlessly. Tomorrow is the last date for college verification, so please do something either get the train moving on time or arrange a seat for me on another train from Kharagpur.
Train no.-08507
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी खुद वह किस्सा सुना रहे हैं, जब वे ईरान गए हुए थे राष्ट्रपति मसूद पेज़ेश्कियन के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने, और उसी समय हमास के राजनीतिक प्रमुख इस्माइल हानिया की हत्या हो गई थी।
@drmdhnecr In train no.-13329 Please clean the bedroll in it. I changed the bedroll 3 times but none of them was clean.This is suggestion for you guys please improve it.
@flipkartsupport Toh mai tumre se samjunga brand agar support nhi kar raha hai toh or tumhra seller hi khrab product bheja tha maine check nhi kiya or return policy end hone ke baad mai install kiya toh khrb nikla
@flipkartsupport Mera issue resolved nhi hua par tm log ne resolved kese kiya fraud company mai tum logo ne kaha brand se denial letter lane ko par brand bol rha h tumhare yha se product khrb aaya h toh wo nhi denge fraud ho kya tum log ab mai case karunga.just wait and watch
@flipkartsupport Tumhre experts bol rhe hai brand se denial letter leke aao ki wo log product nhi le rhe or brand de hi rha h toh mai kya kro mai toh tumse product liya hu toh tumlog mushe product naya la ke do jab product install krta tb se hi chlo nhi ho rha hai tumne product khrb diya hai
@flipkartsupport Mera issue toh solved nhi hua na tumlog apna product le jake thik kara ke lao nhi toh clarify kr do nhi le jne ka mai 1month se bol raha hu ya fir clarify kar do ki tum log nhi le sakte toh mai tum logo pe fir PIL file kar deta hu mazak le rkhe ho 1month se paresan kr rkha h
@flipkartsupport Order no.-OD435876398325079100 ye product apke yaha se khrab aaya ab toh na hi brand support kar or na tmlog mai tumlogo pe consumer court mai case karne ja rha hu mai 400km dur brand ke pass gaya wo bola tumlogo ne khrab diye ho fraduster
@cpplusglobal I bought CP Plus 35q but it was defective and there is no response from you and customer care is saying that first take it to the service centre 400km away and we will talk to you after that very bad service another brand have pickup service.
@RailMinIndia Passenger was patient is coming to Dhanbad for treatment,can you please get his rac ticket confirmed.If you need to the medical documents, I will submitted
@RailMinIndia@IRCTCofficial Aphi tak mera complaint pe kch hua nhi par complaint close ho gaya mushe full refund nhi mila toh mai pil file karuga aplogo ke app ke karn mai charges pay kyu karo