मेरे ऊपर SC/ST एक्ट में FIR पर कुछ बातें सवर्ण समाज से
कोई मेरी माँ या बहन पर सीधे बलात्कारी मानसिकता के साथ यह कहे कि उसका विवाह मैं चंद्रशेखर के साथ करा दूँ, और मैं चुप रह जाऊँ तो आप बताइए कि मैं कैसा पुत्र या भाई हूँ?
इतने पर भी चंद्रशेखर को ले कर मैंने कोई जातिसूचक शब्द नहीं बोला, जो उक्त वीडियो में है। जब स्टेज से ब्राह्मणों की बेटियों को खींचने की बातें होती हैं और किसी SC नेता का चेला सोच-समझ कर उकसाने के लिए ऐसी बात करेगा, तो मैं चुप कैसे रहूँगा?
आज व्यक्ति अपने मौलिक अधिकारों को समझे या न समझे, वह यह अवश्य जानता है कि SC/ST एक्ट क्या है। तो मैं जब बोलता हूँ तो मुझे अपनी सीमाएँ (चाहे वह कितनी ही अनुचित क्यों न हों) पता हैं कि क्या बोलना है, क्या नहीं।
मैं जानता हूँ कि दिल्ली पुलिस के नॉर्थ अवेन्यू स्टेशन में आजाद समाज पार्टी वालों ने कितना दवाब दे कर रात के बारह बजे यह FIR लिखवाया है जो कोर्ट में दो मिनट नहीं टिकेगा। एक भी धारा ऐसी नहीं है जो होल्ड करेगी।
मैं सैनिक स्कूल का छात्र हूँ और इतनी रैगिंग झेल चुका हूँ कि मेरा मनोबल तोड़ने के लिए दिल्ली पुलिस को कस्टडी में मेरी हत्या करनी पड़ेगी, दो-चार डंडों से मेरा मनोबल नहीं टूटने वाला। और यदि मैं जीवित बच गया तो इसी स्थिति में जंतर मंतर जाऊँगा और अपने समाज से कहूँगा कि बताओ, तुम्हारी बहन और माँ को ले कर कोई ऐसी टिप्पणी करे तो क्या करोगे?
यदि ऐसा कमेंट फिर मेरे वीडियो पर आया तो मैं पुनः उसी तरीके से उत्तर दूँगा जो मैंने दिया। कानून जब तक है, संशोधन नहीं होता, मैं उसका सम्मान करूँगा और दिल्ली पुलिस के साथ पूर्ण सहयोग करूँगा। 92% ऐसे केस केवल प्रताड़ित करने के लिए होते हैं।
अंत में, सवर्ण समाज से यह पूछना चाहता हूँ कि क्या इस तरह की टिप्पणी पर मुझे सह लेनी चाहिए थी क्योंकि किसी पार्टी के लोग नाराज हो जाएँगे? क्या ब्राह्मणों की माँ और बहनें इन रेप मैंटिलिटी से संचालित गुंडों के शाब्दिक बलात्कार के लिए जन्म लेती हैं?
Hi @zomato@zomatocare i ordered 3 parathas from a near by restaurant. They delivered my parathas half cooked and with only minimal filling . You support box is directing me to gmail . Refund my money asap
Order id - 8500258071
@wojakcodes Whey 26gm
Soya chunks 25gm protein
Protein masala oats with 100-150gm paneer
40-45gm protein depending on the size portion of oats and protein
One time meal 10gm protein minimum mil hi jata h
Bhut sari chize add kr skte ho Yr veg m bhi ye to instant protein source btaya
@mostlyboxbox Silver spoon leke paida huwe bcche kyu hi support krenge is movement ko tum jese chutiyo ki wjh se jo general m gareeb log aate h wo kbhi kuch deserve hi nhi kr payenge is system ki mar hmesha jhelte rhe wo log ?
Hi @instagram you have disabled my account by mistake I can’t login into my account. I didn’t broke any rule or shared anything inappropriate
Please help me get back my account
Username @dd_oh_yeah
@SnapmintEmi Nobody reached me they just told me to wait for three more days if this issue will not resolve in three working days…@SnapmintEmi i m going file a legal complaint against you
Rajat just invited Kohli to stand next to lift the trophy, but Kohli said no, then Rajat lifted it straight and gave the trophy to Kohli, biggest Kohli paglu and level headed guy man. Love him .