@Swiggy@rahuljaimini@harshamjty@nandanreddy why wud I pay for full cancellation price wen I was on hold for almost 2 hr.. my children's wer hungry I was wid no option.u guys shud b more responsible to ur customer.I will not going to pay cancellation price for wasting my time
@Swiggy@nandanreddy@harshamjty@rahuljaimini I called delivery boy he say -"aa rha hu mam,bt he didn't...app shows 9 min for delivery from 1 hour.. after waiting almost 1:30 hr without any information, i cancelled th food at 1:38pm..nw dey charged me full cancellation price..
@Swiggy@harshamjty@nandanreddy@rahuljaimini@Swiggy I am frm bhilai, chhattisgarh.. I placed an order at 12:08 pm...which show 15min for delivery..the outlet is only 5 to 7 min away from my place..bt after waiting almost 1hour I called th outlet..dey say food is ready..
#AmazonSpecials
The OnePlus 9 Series is coming up in partnership with @Hasselblad so Oneplus 9 Pro will feature Hasselblad-branded Camera.
New #OnePlus Mobile series &watch series.
1. OnePlus 9
2. OnePlus 9 Pro
3. OnePlus 9R
4. OnePlus Watch
@OnePlus_IN@amazonIN
๐ We wonder what's next in line for OnePlus ๐ค
Guess what's coming up & stand a chance to win a OnePlus phone ๐คฏ #AmazonSpecials
Steps -
1. Retweet with your guess of what's coming up
2. Tag @OnePlus_IN & @amazonIN & use #OnePlus
3. 2 lucky winners get OnePlus phones. T&C Apply.
@KishwerM Is bewkoof ko ye v nhi pta ki entainment aur vulgarity m kya fark h๐๐๐
Footage to rakhi ko v mil rhithi warna sbko bhai jija bnane k baad agar abhinav nhi hota to apne is so called entertainment ka achar dalti๐๐๐๐
@KishwerM Gali galauch nhi krne wale log bht km dikhaye jate episode m.. ab rakhi ko hi dekho, vulgarity faila rhi h bt dikh to rhi h, so abhinav is gentleman, nhi dikh rha tha dat means achhi cheeze hi kr rha tha.
Apko v janti nhi thi bt rubina abhinav ka naam liya to ab jaan liya.
@berry_sudesh@ColorsTV Sir, apne kirdar se phchane jane ko to har actor apna saubhagya smjhta h fir apko bura kyu lg gya. Apne bht achha kaam kiya hoga jo apka real naam nhi blki character name se apko log jante h.
@prakashraaj Filmo m v gundagardi aur yahan v sachhe ko pratarit krna,,iska matlb aapme v gundo ka role karte karte gundapani aa hi gyi..rahi baat kangana ki to bhai saab dum h ldki m...bina kisi baat ka parwaah kiye uth khadi hoti h bade badon k saamne..fir chahe laxmibai samjho ya na samjho
@_truthnetwork @shibanidandekar If not dn y she fight wid sushant wen hr sistr priscrb med... she can also fight or leave th housr wen sush consume drug.
@shibanidandekar who r u..?? Who need fame..wher wer u last 2 mnths..abhi drama kr rhi apne ko promot krne ko..@anky1912 is mch succsful dn u..u r not wrth to stand with hr.
@IndrajitChakra Sir aapko ncb par bharosa nhi...aapki beti ko ncb n pakda h india n nhi..aap to defnce m the,aapko pata hona chahiye ncb ho ya cbi sb apne sabuto k aadhar pr karywaai krte h na ki kisi k khne pr..