@TejashwiYdvRJD Pahle lagta tha ki Rahul Gandhi ko Bharat ka PM hona chahiye
Lekin jo insaan dharm dekh kar sansad me bole waisa PM nahi chahiye,Musalmano par ho rahe julm par kitna bole Rahul Gandhi,
Ek Aakela Owaisi Sahab bole
Owaisi Sahab sab ke liye bolte hai
Isliye Desh ka PM Owaisi Sahb
Kya BJP Sarakr Manipur ki Sarkar nahi hai
Ya manipur is Desh ka hissa nahi hai
Agar Hai to
Manipur ko jalta hua Q chhod Diya gaya hai
Is Desh ka dalal patrkaaro ne to had hi kar diya hai
Dalali me itne gum Hai ki manipur se inhe koi matlab hi nahi Raha
Gaddar Godi Media.
@REAL___HINDUVT Party bhagti se Fursat mil jaaye to desh ke liye bhi soch liya kijiye
2014 se desh barbaad hi hua hai aur abhi bhi barbaad ho Raha hai
Aur aapko party ki pari huyi Hai
Desh se mohabbat karne
Desh ka fikar karte hai
Party ki nahi
Jay Hind, Jay Bharat
@Preeti7739 Kaun Sahi kaun Galat kuchh kaha nahi ja Sakta hai
Aaj kal ki Bahu muhfat hoti hai,inhe kisi se dar hi nahi lagta hai
Aur Aaj Kal ki Saas inka to lagta hai Bahu ek nokrani Hai
Subah utho khud uthe ya n uthe
Subah chay do,subah naasta do
Bahu nahi nokrani hai
@Rohit75516729@israra9097@ShaikhSahab__ Achcha
To LTTE Kaun tha ,Hindu Aatankwadiy Sangathan
Ulfa Kaun tha, Hindu Aatankwadiy Sangathan
Nalsali Kaun the, Hindu Aatankwadiy Sangathan
25 Hindu Aatankwadiy Sangathan hai
Aur kahti ho ki Hindu Aatankwadiy hi nahi hota hai
Bharat me jeetne bhi dange huye hai
Sab Hindu
@Rohit75516729@MShahzada21720@ShaikhSahab__ Tum log terrorist ho,
Dimagi mariz ho
Tum log sudharne wale nahi ho
Jaha akela musalman dikh jaata hai
Aa jaate ho sab apni aukaat me
Baat ye hai ki Gobar ka Doz zyda hi ho gaya Tum logo ka
Tabhi to n insan dikhta hai n
Haiwan
Gobar kha kar hi nashe me rahte ho.
@TheMuslimAr @Uppolice@dgpup Ye nahata bhi Hai ki nahi
Ladka ho kar laundiya bana hua hai
Magar ye to Bich ka lag raha hai jise
Hum log chhakka kahte hai
@nehafolksinger Yogi G se Kah do
Bangali muslim Bangali hi bolte hai
Yogi g ko bangali bolne ke 10 Saal lag jaenge,
Keral musalman Malyalam bolte hai Urdu nahi,
Karnataka wale muslim kannad bolte hai Urdu nahi
Lekin
UP wale Hindu Chahe kitna bhi kattar ho jaaye
Bolenge to Urdu hi,
@BeingSalmanKhan Ek Baat To Hai Salman Khan me
Film me bhi Hero
Aur real life me bhi Hero
Chhupa Rustam hai Salman Khan
Madad bhi karte hai to Chhupa kar
Kuchh pata hota hai aur bahot kuchh pata nahin hota hai
@iMohdAnsar Iska muh khud Suar ki tarah hai
Soch bhi Suar ki Hai
Ye n hindu Hai n muslim
Ye neta banne ki prectice kar Rahi hai
Jo nafrati honge
Wahi isko like karenge.
@MR_COOL77777 Sahi baat hai
Shadi ki hai kanika Sharma
Ye to bina shadi ke hi baba se
Suhagrat mana li
Ab janta bataye kaun characterless Hai aur kaun pavitr.
@DileepR26387135@ManojSr60583090 Gahnata ek ho
Rajput dom ki ladki se shadi kar sakta hai
To kar ke dikhao
Pandeet ki beti ki shadi dalito me karao,
Chamar ke ynha ristedari kar ke dikhao,
Upar se feet faat
Andar se mokama Ghat
Koi unity nahi tum logo me bhed bhaw hai
@Yash99502@ManojSr60583090 Ye Jaat paat nahi
Mashlak ka mamala hai jo aap log nahi samjhoge
Unch Nich hindu dharm me hai
Musalmano me koi unch nich jaat paat nahi hota hai
Study kar lo phir se
@crazy24hours@ParashuramDoha5 Abe Gobar khane waale
Teri wafadari to kahi dikhti bhi nahi
Jis thaali me khata hai us thali me chhed karta hai,
Is Desh ka paisa lut kar bhagne wale 100% hindu hi Hai, gaddar,
Jitne bhi Gaddar pakre jaate hai
Sabhi ke sabhi Hindu hote hai
Paiso ke liye bikne wale sanatani.
@SonOfBharat7 America ke chamche
Iran wah desh Hai jaha Bahadur paida hote hai
Rss ka headcouter nahi hai
Jaha Darpok, angrez ke gulam aur zara sa daant par mut dete hai,