@CommonBS786OM Abb pakistani ko kya pata iska matlab garmiyon main humare bade bujurg bolte hai ki pyaz khane se or rakh kar ghumne se loo nhi lagti hai par yeh baat pade likhe ganwaro ko nhi pata naa yeh toh bus AC main marte hai fir environment ki baate chodte hai gandu log
@CommonBS786OM@SanjaySing92028 Are oh bittu sawarkar ko bich main kyu laa rha hai tere gandi ne kya teri mummy ke sath raat bitayi thi kya ussi ke karan aaj yeh halat hai humare desh ke bsdk
@WashimA50@ManojSr60583090 Jaat paat toh sabse jyada thumare mazhab hai Barelvi ko tum muslim nhi mante ahmadi ko tum muslim nhi mante siya log sunni ko muslim nhi mante or asli muslim hindustani muslim ko muslim nhi mante
@CommonBS786OM Bittu bhai aapko lagta hai politics ki knowledge nhi hai Rajasthan ke sachin pilot ko bhi log khub pasand karte hai woh congress main bhi hai but unka nihal nhi ho paya toh inka kese hoga
@Shoaib24_7@Lawyer_Kalpana Usne bola kya abhi jab bole tab bata dunga ki kya saza milegi but tumhare yaha toh ladkiyaa halala ke liye mana karti hai par tum toh fir bhi usko jabardasti halala karate ho uska toh jawab de
@Shoaib24_7@Lawyer_Kalpana Yeh bhi dekh beta tune hi bola tha google karne ke liye toh google hi Kiya hai yeh koi wasna ke liye nhi thi or tumhare toh mooz hub main wasna ke liye hi sab kuch hai
@Shoaib24_7@Lawyer_Kalpana Yeh dekh tu abb bata ki tera or humare dharm main kitna fark hai yeh bhi kisi karan se tha samjha or tumhare toh dharm main har cheez kewal mooz hub ke liye bani hai dekh
@Shoaib24_7@Lawyer_Kalpana Bhai humare dharm ki toh Hume pata hai but puchna yeh tha ki tum toh savidhan ko mante nhi ho shariya mante ho toh uss hisab se toh chori karne wale ke toh hath kaat dene chaiye or jab aatankwadi ka koi dharm nhi hota toh namaz kyu padte ho or kyu khete ho janat mil usse
@Mahtab_Siddiqu1 Toh fir bharat ka musalman us lodu ke marne par itna kyu roo rha tha jese ki uska khud ka abbu mar gaya ho iska kya jawab hai other countries main toh yesa nhi hua
@tapasyadeva_44 But kuch log yese bhi hai humare desh main jo dusre mulk ke leader ko abbu banne main deri nhi lagate hai isse acha toh pakistani hai jo apne watan ke liye har time kurban hone ko ready rehte hai but afsos dogle log humare yaha hi paye jate hai