@AzaharKhan47@harshdubey1007 Aise logo k liye zaroori nahi ki keeda danth me hi ho, khair keeda kahi bhi ho ilaj hona chahiye puri kaidey se , taki dubara wo keeda khujli naa karey aap log bhi sahyog karey inki kieedey ki ilaj karne me.
@MAXMIX560228@RiseBharata Tum bihari jaise doodh k dhule ho, lehenga utha deb remote se jaise ashliil gana to Bihar me hi banta hai, sala har jagah gandh macha rakha hai tumlog, kolkata me bengali se zada bihari bhare pade hai isiliye to kahte hai ek bihari hazaar bimari
@gujratpolice555,@MumbaiPolice,@CPMumbaiPolice this man is making obscene comments about Indian girls asking to send our sister to turkish people, kindly take appropriate action .