@news24tvchannel Modi ji please 9097 tk ka plan bna dijiye...20 saal ka loot period bht km hai...tb tk me hm log biological beings mr v jayege aur aap as a non biological being loot mchate rahiyega...
@IndianGems_ Ye chutiye target 2029 ka nhi rkhege...2047 tk india ko lutenge fir kahege ki target meet nhi ho paya... extension chahiye..kl ka pta nhi aur target 2047 ka set kr k baitha h
@news24tvchannel Bs ye news out ho jaaye ki ye wala paper v leaked tha...and results cancel ho gye h...re exam hoga...fir shayad thodi akal aayegi tmhe
@NewsAlgebraIND What are you saying??? govt is responding to the students protest???are we really living in a democratic country?mai toh suna tha ki govt ka ego itna bdh gya h ki wo kisi ki nhi sunti..
@PMOIndia Haan q nhi...desh ki janta toh bhare ke tatte aur cockroaches hain..mrne do sbko..Thousands of people died due to shortage of oxygen supply, hospital beds, proper medication and your policy failure..meanwhile u supplied essentials to other nations and got bamboo in return
@nexta_tv Ji pm ji...ghr v saaf hai mai v saaf hu bs ghr k aage wala road saaf krwa dete toh...mai v kr skta hu..but kachra kha feku??na dustbin diya hai aur naa hi kachra uthane wala..kuchh kaam v kro tax payer k liye ..kb tk bakloli krte rhege