@tata_cars Mai chahunga ....sabbi bhartiyo se.... Ki aap Indian hoo,
Aapko ye proof karne ke liye TATA ki gadi lene ki jarurat nahi hai....
Ye wo hai jo ... Hamare mind ke khel ke hame cheat kar rahe hai aur humko bewkuf bana rahe hai
Inaki service... Puri duniya me sabse kharab hai
@tata_cars@tata_cars purchased Nexon Xza plus in May 2022. Have not received spare key till now. Nobody is responding from tatamotors or dealership. I regret purchasing a Tata car. Such poor customer service.
@tata_cars भारत में गाड़ी लेने वाले मिडल क्लास फैमिली के लोग हैं , निश्चिंत रहिए आने वाले 4 सालों में ,सब के सब आपको अपनी सही जगह दिखा देंगे गाड़ियां तो व��क्सवैगन जैसी कंपनियां भी आपसे अच्छी बनाती है, आप की गाड़ियां लोग, लोग आपकी गाड़ियां लोकल फॉर वोकल के लिए खरीद रहे हैं,
@shuklaankit29@tata_cars Nahi kar rahe hai pura 6 month ho gya ghuma rahe hai... Gadi bech diye unka Kam ho gya samjh rahe hai ,,, froud show room hai aur third classs accessories quality hai, wiper brakes 6 mahine nahi chal paa rahe hai rusting bhi aa raha hai bahuto ke gadi me
@tata_cars मैंने टाटा की नेक्सन कार*Tata Motors Cars Showroom - National Garage, Tatiband से मार्च 2022 में खरीदी खरीदने के दो-चार दिन बाद मुझे पता चला कि मुझे रीपेंट गाड़ी को दिया गया है, एक्सीडेंटल कार हो जो मुझे नया बोलकर बेचा दिया गया
गाड़ी में फ्लोर मैट छोटा है वाइपर खराब हैं,
@tata_cars भारत में गाड़ी लेने वाले मिडल क्लास फैमिली के लोग हैं , निश्चिंत रहिए आने वाले 4 सालों में ,सब के सब आपको अपनी सही जगह दिखा देंगे गाड़ियां तो वॉक्सवैगन जैसी कंपनियां भी आपसे अच्छी बनाती है, आप की गाड़ियां लोग, लोग आपकी गाड़ियां लोकल फॉर वो��ल के लिए खरीद रहे हैं,
@tata_cars मैंने टाटा की नेक्सन कार*Tata Motors Cars Showroom - National Garage, Tatiband से मार्च 2022 में खरीदी खरीदने के दो-चार दिन बाद मुझे पता चला कि मुझे रीपेंट गाड़ी को दिया गया है, एक्सीडेंटल कार हो जो मुझे नया बोलकर बेचा दिया गया
गाड़ी में फ्लोर मैट छोटा है वाइपर खराब हैं,