राम मंदिर के नाम पर खामोशी का शोर है,
सवालों को उठाने वालों पर ज़ुल्म का जोर है।
शिक्षा की बात करने वालों को उठा रहे हो तुम,
ये कैसा न्याय है, जहाँ चोरों का ही दौर है?
@narendramodi@BJP4India@INCIndia
ऐसा कब तक चलेगा? देश का भविष्य तो बता दीजिए!
अत्यंत निराशाजनक! 'जेल डायरी' रिटर्न किए 25 दिन हो गए हैं। पहले शिकायत पर 4-5 दिन में रिफंड का झूठा आश्वासन दिया गया था, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं मिला। यह आपके ग्राहक सेवा की बड़ी लापरवाही है। कृपया इसे गंभीरता से लें और मेरा रिफंड तुरंत जारी करें। @AmazonHelp@AmazonIndia
@AmazonHelp@PriyankaPatta20 "It has been 20 days since my return. I’ve noted the 3-5 working days update; I trust your team to resolve this without further delay. Please keep a close watch on my case. Thank you."
@amazonIN@AmazonHelp
मैंने 'Jail Diary of Bhagat Singh' किताब रिटर्न की थी और पिकअप भी हो चुका है, फिर भी रिफंड नहीं मिला। कृपया इसे प्राथमिकता पर हल करें और तत्काल मेरा रिफंड जारी करें। यह मेरी मेहनत की कमाई है।
#AmazonIndia#RefundIssue#CustomerHarassment
लिख रहा हूँ मैं अ
📚 विचारों को कभी कैद नहीं किया जा सकता। भगत सिंह जी की सोच और उनकी जेल की कहानी को खुद में उतारने के लिए यह दो किताबें अब मेरी लाइब्रेरी का हिस्सा बनने जा रही हैं। दिल से एक अलग ही जुड़ाव है इनसे! 🙏❤️ #TrueHero#IndianHistory#BookLover#Patriotism
उत्तर प्र��ेश के जनपद जौनपुर में पशु चिकित्सा हेल्पलाइन 1962 की स्थिति अत्यंत दयनीय है। कॉल करने पर 20-20 मिनट तक कोई जवाब नहीं मिलता। बीमार बेजुबानों को इलाज नहीं मिल पा रहा। @CMOfficeUP @dmjaunpur @animal_pashu #Jaunpur #1962Helpline #UP_PashuSeva_Fail
@amaronofficial mera naam Aakash Singh hai mobile 9930703172 main customer care mein phone lagaya per phone nahin lag raha hai aur main pichhle 7 din se kafi pareshan hun main Jaunpur jile se Uttar Pradesh se hun yahan per garmi bahut hai please help kariye meri aap support ka
@amaronofficial@myluminous हमारे पास इमरान का इनवर्टर बैटरी है पर मैंने सर्विस सेंटर में कॉल क��या कोई नंबर एक्टिवेट नहीं है फोन नहीं लग रहा है प्लीज आप मेरा हेल्प करिए मैं जौनपुर जिले उत्तर प्रदेश से अगर हमारा आप निपटारण नहीं करते हैं मैं आपका सर्विस एकदम बोगस है थर्ड क्लास 😔
@amaronofficial श्रीमान जी को मैं नमस्कार करता हूं और मैं आशा करता हूं मेरे कंप्लेंट को नोटिस किया जाएगा क्योंकि लिए आपके कस्टमर केयर का कोई ऐसा ऑफिशल नंबर नहीं है जिससे मैं आपसे संपर्क करूं जो ऑफिशल नंबर है वह लगता नहीं है सर्विस एकदम थर्ड क्लास है मैं जौनपुर जिले का रहने वाला
@amaronofficial श्रीमान जी को मैं नमस्कार करता हूं और मैं आशा करता हूं मेरे कंप्लेंट को नोटिस किया जाएगा क्योंकि लिए आपके कस्टमर केयर का कोई ऐसा ऑफिशल नंबर नहीं है जिससे मैं आपसे संपर्क करूं जो ऑफिशल नंबर है वह लगता नहीं है सर्विस एकदम थर्ड क्लास है मैं जौनपुर जिले का रहने वाला
@ghaziabadpolice@bstvlive धन्य हो महादेव हो तो शुक्र है मोबाइल बनाने वाली कंपनी का जो आजकल कुछ मिनट में वीडियो वाय���ल हो जाती है अपराधियों के लिए हमेशा एक नया संशोधन होता रहता है नियम कृपया ऐसे करने वालों पर सख्त एक्शन लिया जाए धन्य हो हमारी यूपी पुलिस 🙏🏻🙏🏻