@tanujaapatidar @KanganaTeam Hmari soch तुम jasi shoti or नीच नहीं है.. Khalistan to सारी दुनिया hi है अलग sy bnany की hmmy jrort भी नहीं..... Tumary jasy log apny gandy कामों के लिए फ़िल्मों का सहारा late hongy हम्म नहीं...ghatiya लोग, Ghatiya soch
@KanganaTeam Pihly apni okat dakhly. Tumary modi jasy log dash भगती nhi मोदी jasy लोगों की चमचागीरी karty hai. Jo tumko paisa data hai..jinko tu खालिस्तानी बोल रहीं hai इंडिया ko unn लोगों ny hi ajad krvaya tha. Tu na अंग्रेजो k neechy lati hoti aggrr tery बाप sardar na hoty...Mrja nak dbo k
देश को चलाता किसान है और बचाता जवान हैऔर य़ह हरामखोर प्रदान मंत्री मोदी किसानो और जवानो को आपस मे झगड़ा करवा कर देश को बरबाद करने पर तुला है किसान अपने बच्चो को Army मे देश की रक्षा के लिए भेजता है और आज इस मोदी ने बेटे को अपने god जेसे पिता पर लाठियां चलाने पर मजबूर कर दिया है!
Yeh Godi media kisanon ko bahut Buri Tarah Se Badnaam karne ki koshish kar raha hai yah Kesari Jhanda Jo kisanon ne Lal kile per lagaya hai yah Khalistan Ka Jhanda Nahin Hai. Yahi Jhanda Lekar Army ke a officer Chin Mein meeting karne ke liye gaye the. ਕਿਸਾਨ ਏਕਤਾ ਜ਼ਿੰਦਾਬਾਦ......
Pihly to acha tha lakin jbb ijhar kiya pyar ka,
To tumara dil khoobsurat jihry ka gror kr giya ,
Tumny shod diya mujy,
or mainy kitabon k sath dukh batna shuru shuru kr diya.......
..........Ajay bakhtu