@Nikhilreddy1506@abhi24072003@Verosumati35485 Hope so but I'm not satisfied because Chinese blood not trust worthy they snacks and pigs 😂 nehru trust china and chinese motherfucker betrayed Bharat that all history of chinese GOVT hope so people nice 🙂 you are from Andhra my English bad because me 4 langauge read 😭
@ChambyalRo13126@IndianArch999@InfraholicR Ka hua bhai ab har koi nehru thore hi jo free mai dedega nehre ji ager sena ko shant na rakhte to ye chinese inki bahnchod ye sale khud dene ate jese 1967 mai Nathula mai dene aye😡
@TheRubric_Medic@man_AV_ I'm upper caste himachali last election vote congress because they give hope but my State is literally nanga ho gaya hai😭😐 or wo Apple wala seen to dekha hi hoga Priyanka ka mai kiya bolu us bahan ka ghar bhi yaha 😭
@Rameshb36674712@Bharat_Yatra_ Are wo dalit pakistan gaya to tha uska kiya hua history padh le tum pakistanio ke sath mai apna desh kiyo nhi manga tab pta chal jata savidhan kiya hota hai😭🤣 wo to hum hai jo samman karte hai mulle tumare savidhan ko nhi mante nhi to tu kisi se bol dena
@HemSing02446999@RakeshK32229480 Chutiya gujrati ke dna mai business karna hai or america mai bhi capitalist bhade pade hai shuru se hi to kiya wo desh ne develop nhi bna esi trah India bhi ban jayega ha manta gujrat ko or sector mai grow karna hai per iska ye thore hi tum ameero ko gali di tum gareeb ho isliye
@JagdishTBishno1@ANI Tera nahi kuch jata farm law se un gareebo ka soch jo aaj bhi in adatiyo ke chakkar mai apna anaj dal ke ate hai sab kishan Ameer na hote jese mai hu bhai mai mandiyon mai in adatiyo ke chakkar mai pura rate bhi na milta to waha pe mostly ameer hi the garib na