A very happy birthday to a woman who has been endowed with nature’s goodness and beauty from the hot recesses of the earth. Have a blast and may all your wonderful aspirations come true.🥰❤❤❤ @ishehnaaz_gill
@disha11parmar Exactly disha jo khud aapne rishte ka majak bana chuke hy vo bhi national TV pe just becoz of immunity task to agar dusro ne same kiya to isame kya bura hy i should request ur relationship frist then others can also do that...
#RahulVaidhya
@rahulvaidya23@ColorsTV@BiggBoss@BigBoss aap rahul ke ye seen q nhi dikhate ho thoda to entertainment ka part hona chahiye green Zone mai to lag rha hy sad bahu serial chalu hy bigboos to lag nhi rha kuch bhi plzz @rahulvaidya23 ko dikhao hame maja aata hy usako dekh ke
@jasminbhasin@ColorsTV@VootSelect jab khudko captain banaya tab team dikhi ab jab team ke sath khel rahe ho to dhoka q diya aise to koi bhi trust nhi karega aapke upar taske nomination la ho ya fir Captainship ka
@jasminbhasin@ColorsTV@VootSelect Yaha pe eijaz wrong hy jab usako sabne milke captain banaya tha nikki Or usaki team ne to khud eijaz ne bola tha ki agar koi captain banega to apne team nai se hoga baki kisiko nhi banayenge agar eijaz aapne he dosto ke sath aisa karega to usake sath koi bhi nhi rahega
@jasminbhasin khud bola tha jasmin ne ki khich na khich na aj toot jaungi per haar nhi manungi tab kidhar tha aapka dar tab to bilkul dar nhi laga Or jab rahul ne bag le liya tab q itna drama kiya haar gayi to accept karo khudke ego mai kisi or vo beiijat mat karo @jasminbhasin
@jasminbhasin Ohhh plzz janta ko sab pata hy openly bol do na haar bardash nhi hoti dusro ko q nicha dikha rhi ho dirty game khelke jab garden wale task mai 4 ladko se fight kiya tab kuch nhi hua tumhe or ab haar gyi isliye rahul pe ghussa nikal rahi ho
@Being_Shawon1 OMG that girl is double sided faces pehle to ye dikhana ki mai satisavitri hu gaali nhi deti hinsa nhi karti Or suddenly jab task mai fail ho jati hy tab bapre asli roop samne aata hy nikki is much much better than jasmin atleast jo hy samne hy