Believe in justice.
Proud to be a liberal and secular because this will what save the country from the religious traitors we see now.
proud Indian
secular.
@Robin46956796@prerak207_raj@iArpitSpeaks Dekha jaayega. Jai hind.
Thoda padh leta. Anpaad se behass karna bas time waste hain...
Bharat secular ths aur hamesha rahega.
Tum jaise paapi bohot aaye aur apni karmo ka sazaa bhugat ke chale bhi gaaye.
Jai hind.
@PMOIndia@narendramodi Dostvaad bhul gye aap ...
Pehle wala to aap khud kar rhe hain...Agar hum sawaal karien to anti national.
Dharm ke naam par, jaati ke naam par jeher to faila rahe hain aap.
@iamnikhilnanda Surely with your guidance and manipulation we truly can move from being bad to worst.
Yaad rakhna " aache kaam karoge toh Punya milega, samaaj mein jeher failaoge to karma aapka dhyan rakhegi ".
Jai hind.
Despite banned of single used plastic by the Government, it’s sad to see plastic water bottles were given for VIPs at today’s Independence Day celebration at Red Fort. 😢
@Elizatweetz Ambani adani aur anye dosto ko chai bhi to pilana hain.chowkidaari ke ilawa.
Bas aanpar logo ka fayda ugha rha hain un masoom logo ko dharm ke naam par bibhajaan aur bharka rha hain...
"Jitna bhi pooja karlo, bhagwaan andhe nhi hain bhalei log andhe ho gye ho, wo sab dekhte hain
@NarundarM Pata nahi aur Kitna acche din sehna padega...
Koi ni...bhagwaan par vishwas Rakuten hain...wo kabhi bhi paapi ko zyada din tak paap nhi karne deta
@prerak207_raj@iArpitSpeaks Jab tak secularism hain...tab tak india safe hain...tumhare jaise logo ke Hawalei hua to pata nhi kya karenge desh ka...
Bharat secular tha aur rahega. Jai hind.
Kyuki ashirwaad hain bhagwaan ka bharat par.
@krprabhat0811 @dabiajsd @iArpitSpeaks Jai hind.
Hamesha the aur rahega ...we can't dampen it . We kill some ,some more will begun.
Baar yeh hain apne aap ko fringe nhi hone dena...
@bhattketan1468 @mynkpnwr3110@Anuragkukreti7 Hamesha sachai ki jeer hoti hain...congress bhrasht tha isiliye usko karma Milla....lekin bjp aab desh ko bRbaD kar rha hain dosto ka loan maaf kar rhs hind...religion ke basis par divide karke the faila rhs hain...udko bhi apna karma milega.
Jai hind
@NarundarM Zyada din ka khel nbi hain inn paapiyo ka...
Jab zaroorar thi to bhag gaaye...lein credit lene hamesha aage.
Bandar kya jaane adrak ka swaad
@nareshbareth But if you speak these issues then you are anti national...
What to expect from the people when the prime minister is a intolerant piece of nothing