माननीय अध्यक्ष साहब सभी LDC अभ्यर्थियों की आपसे विनती है कृपया परिणाम के विषय में दो शब्द बोलें।
हमे आपसे बहुत उमीद है और विश्वास भी।
क्या प्रक्रिया चल रही और कब तक परिणाम आ सकता है असमंजस बना हुआ है typing करनी है या नहीं
आपसे सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद है। @alokrajRSSB
माननीय आलोक राज सर 🙏
मैंने बालाजी महाराज की पूजा करवाई तो उन्होंने कहा—“बेटा, LDC का रिजल्ट 22 से 30 अगस्त के बीच कभी भी आ सकता है।”
अब सर, इस बात में कितनी सच्चाई है, ये आप ही बता सकते हैं। आप तो RSSB के साक्षात अध्यक्ष हैं, गुरुदेव!
कृपया एक बार बता दीजिए— @alokrajRSSB
अपने हस्ताक्षर के साथ तैयारी करने वाले 20 लक्की अभ्यर्थियों को यह किताबें अपनी ओर से पढ़ने के लिए दूंगा ❣️ कक्षा 11 और 12 Ncert संपूर्ण सार ऑब्जेक्टिव और व्याख्या सहित दोनों किताबों में,
Lucky user बनने के लिए रिपोस्ट करके अपना नाम कमेंट बॉक्स में लिखें, लॉटरी सिस्टम से चुनाव🙌
@ShivlalLalsot07 ये कलियुग का चरम दौर है यहां कोई किसी की सच्चे दिल की आवाज नहीं सुनता। आप जीवन मे सफल तो हो बस ओर ज्यादा प्रगति करो। इस विषय को अपनी ताकत बनाओ और अच्छी जिंदगी जिओ यही सार्थक है। आपको विश्वास दिलाता हु जीवन में जो छोड़ के गया है उससे बेहतर मिलेगा
@HANUMANKISAN जब इतना सामने आ ही गया तो अब महिला आरक्षण की स्थिति भी क्लियर कर ही दो क्यों कि अभ्यर्थना के समय भी शिक्षा विभाग में ये जानकारी स्पष्ट हो ही गई है
क्या शिक्षक भर्ती लेवल प्रथम मे महिला आरक्षण को बढाकर 50 प्रतिशत किया गया या अभी भी 30 प्रतिशत ही है।
शिक्षा विभाग से प्राप्त अभ्यर्थना देखकर बताएं! @alokrajRSSB
@ramesh_ruyal में kvs तिंवरी में बतौर प्राथमिक अध्यापक के तौर पर सेवा दे चुका हु तो इसमें विद्यालय की तरफ से बस सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई जाती। अभिभावक सामूहिक रूप से bus van की व्यवस्था करके बच्चों को स्कूल भेजते हैं।
Ha fees ka quarter vise प्रावधान जरूर रखा गया जो केंद्र सरकार द्वारा तय है।
@manojmeena@alokrajRSSB यह मांग शासन स्तर पर उठाते। मुख्यमंत्री या शिक्षा मंत्री के मार्फत बात शिक्षा विभाग के सचिव तक जाती ओर फिर उनके मार्फत बात सिलेबस ऑथोरिटी बीकानेर शिक्षा विभाग के पास जाती। क्यों कि ये सब निर्धारण शिक्षा विभाग बीकानेर करता है ट्वीट करे तो सही दिशा में करे ताकि उसका औचित्य रहे।
@kkvishnoibjp Samaj ke cabinet mntri hone ka natte aapka frj bnta h aap dholia gav jakar bhai radhe ke privar ko sasan ki trf se jo bhi sahayata ho krvaye
@JATbera1 आपने जो उपाय बताया इसका कोई मतलब नहीं है आप भले ही इस को उचित मानोगे इसके दो ही उचित समाधान है पेपर एक ही पारी में करवाओ। या फिर CET की तर्ज पर 10 th लेवल की अलग से पात्रता परीक्षा करवा दी जाए।