@atheistic_deity @ANI You can support any team including Pakistan but if found out to be anti national or a threat to national integrity then it is a crime. Section of law is written this news thread. check it out.
@AfzalK786786786 @ANI Tu Pakistan Kyo nahi chala jata Itna dard ho raha hein to...phir bolega mein kaun hota hoo decide krnewala ki kaun citizen hein India ka ya nahi...hathi ke dant dikhane ke aur khane ke alag hote hein.
@Khesarii Business karne keliye koi graduation ya paiso ki jarurat nahi...bas dimag chahiye. I am a from business background. Job karke kharche pure hote hein sapne nahi
@ZakaullahAamir@satenderrawatuk mughal 1526 mein aye aur 1707 ke bad mughals marath jo ke hindu the unke under kam Karte the...unka bas namka raj tha...kabhi kabhi google kiya karo Maratha empire pe..
@AmirKha26776624@satenderrawatuk lavdu...Auranzeb Maharashtra ke khultabad jo ke aurangabad ke pas hein waha mar gaya the marathaonse ladte ladte...wo mar gaya lekin marathaoko hara nahi saka..to kisne kiska kata����