Cost of living 📈
Fuel prices 📈
Cost of Education 📈
Healthcare Cost 📈
Now even MBBS/BDS stipends are revised ✅
And AYUSH stipends ❓❗️
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHinternsUP
एक ही राज्य, एक ही internship, मरीजों की सेवा और जिम्मेदारियां भी समान—फिर stipend में इतना अंतर क्यों?AYUSH Interns के stipend को ₹25,000/माह किया जाए।
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHInternsUP
भारत में हाल ही में TELANGANA सरकार ने भी ayush interns ka STIPEND बढ़ाने की मंजूरी दे दी है।
क्या उत्तरप्रदेश सरकार इतनी निर्दयी और कठोर है कि उनको अपने राज्य के AYUSH छात्रों की आवाज सुनाई नहीं दे रही?
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHinternsUP
भारत में हाल ही में TELANGANA सरकार ने भी ayush interns ka STIPEND बढ़ाने की मंजूरी दे दी है।
क्या उत्तरप्रदेश सरकार इतनी निर्दयी और कठोर है कि उनको अपने राज्य के AYUSH छात्रों की आवाज सुनाई नहीं दे रही?
#25kforAYUSH#hikeAYUSHstipend#AYUSHinternsUP