Good morning @alokrajRSSB ji, कैसे हैं आप? Respected Sir, 3RD GRADE L1 भर्ती को लेकर candidates काफी परेशान हैं। At least उसकी कोई Update तो दीजिए, जैसे बोर्ड की तरफ से क्या प्रयास किए जा रहे हैं, कितना समय और लगेगा, etc.
Have a nice day!
Completely agree, पर सरकार कब इस ओर ध्यान देगी? छोटी सी भर्ती है वो भी अभी तक पुरी नहीं हुई, सभी Candidates बहुत परेशान और मानसिक तनाव में है।
@HANUMANKISAN@alokrajRSSB
(3RD GRADE L1 court case)
कल बोर्ड की तरफ से AAG आयेंगे तो यह एक खुशी की बात है, आपको YouTube पर मेरी recent video में बता चुका हूं की AAG कौन होते है, बस कल AAG आएं और case पर बहस हो atleast..
बाकी तो ईश्वर की मर्ज़ी 🤌🏻...
कल 3rd GRADE L1 के सभी candidates को @alokrajRSSB से बहुत उम्मीदें हैं। Overall इस भर्ती में काफ़ी delay हो चुका है। आशा करता हूँ, कल बोर्ड द्वारा माननीय न्यायालय में मजबूती से अपना पक्ष रखा जाए और candidates के हित में कुछ positive result देखने को मिले।
एक तरफ 3rd GRADE की छोटी सी vacancy अभी तक पुरी नहीं हुई दूसरी तरफ रोज़ Newspaper में आ रहा है की विद्यालयों में शिक्षकों की कमी की वजह से बच्चे रोज़ protest कर रहे हैं। I humbly request to our GOVT. & शिक्षा विभाग please look into this matter.
#ग्रेड_3rd_डीवी_शेड्यूल_जारी_करो
Mr. Pradhan has resigned, उम्मीद करते हैं अब हमारे देश को एक अच्छा 'Must Educated' शिक्षा मंत्री मिले & Paper Leak बिलकुल न हो जिससे किसी भी Student की मेहनत व्यर्थ न जाए। जय हिन्द ❤️🇮🇳.