आपके late hone पर आपकी क्या सजा सुनिश्चित कि जाये??
हमारे समय व पैसे कि भी तों एहमीयत होगी ना!
तो ऐसा भेदभाव क्यों? लोकतंत्र है तो हर चीज सही समय पर लोगोँ के सामने होनी चाहिये ना?
Exam kara pau to कहो, वरना मना कर दो! तैयार करने के बजाये कुछ ओर कर लेंगे.
#RRBExamDates
#RRBExamDates#speakup
अगर exam नही कराना था! तो notification निकाला hi क्यों? पैसे लिये ही क्यों? और जो छात्र विगत डेढ़ साल से exam ki तईयारी कर रहे है! उनके बहुमुल्य डेढ़ साल कि भरपाई कोन करेगा?
क्या सरकार या raiways उन छात्रों को उनका गुजरा हुआ वक़्त लौटा पायेगी! क्या उनके पैसे उन्हें ब्याज समेत वापिस मिलेंगे! अगर छात्र exam hole मे 5 minute late ho जाये! तो आप उसे exam नहीं likhne dete है! कोई दूसरा मौका nahi milta h. To फिर आप to डेढ़ साल late ho!
#RRBExamDates
2 year for nothing, what are you doing indian railways, with money of students which was given to you for application form. Please tell us if you'll not able to conduct exam. Atleast be transparent either say no or give the exam date. #RRBExamDates#speakup@PiyushGoyal
If UPSC is conducting NDA exam, IBPS is conducting RRB Po and RRB clerk then in which dilemma SSC is that it can't even give results of the exam conducted about 250 days ago @cgl#speakupforSSCRaliwaystudents